मलेशिया में बोले इमरान खान, कहा- भारत नहीं खरीदेगा, तो हम आयात करेंगे पाम आयल
मलेशिया में बोले इमरान खान, कहा- भारत नहीं खरीदेगा, तो हम आयात करेंगे पाम आयल
Share:

इस्लामाबाद:  मलेशियाई पीएम महातिर मोहम्मद और इमरान ख़ान ने मंगलवार को अहम मुलाक़ात के बाद प्रेस वार्ता की. इस प्रेस वार्ता में दोनों नेताओं ने आपसी सहयोग के संबंध में बताया और प्रेस वालों के सवालों का जवाब भी दिया. एक पत्रकार ने इमरान ख़ान से सवाल किया कि क्या वो मलेशिया से पाम तेल की ख़रीदारी बढ़ाएंगे?

इस प्रश्न के उत्तर में इमरान ख़ान ने कहा कि, ''मलेशिया ने कश्मीर में पाकिस्तान का समर्थन किया तो भारत ने धमकी देते हुए मलेशिया से पाम तेल की ख़रीदारी बंद कर दी. हम मलेशिया से पाम तेल का इम्पोर्ट बढ़ाएंगे ताकि मलेशिया को कम से कम नुक़सान हो.'' इमरान ख़ान ने जब भारत की धमकी की बात कही तो मलेशिया के पीएम मुस्कुराने लगे. इमरान खान ने मलेशिया में आयोजित की गई इस्लामिक समिट में नहीं आने को लेकर भी इस प्रेस वार्ता में स्पष्टीकरण दिया.

इमरान ख़ान 19 दिसंबर को कुआलालंपुर में आयोजित किए गए इस्लामिक समिट में सऊदी अरब के आमंत्रण पर नहीं गए थे. हालांकि इमरान ख़ान ने इस समिट में आने के लिए न्योता स्वीकार कर लिया था. मंगलवार की प्रेस वार्ता में इमरान ख़ान ने महातिर मोहम्मद के सामने कहा है कि उन्हें इस समिट में नहीं आने का दुख है. इमरान ख़ान ने कहा कि, ''मलेशिया के साथ हमारे संबंध और मज़बूत हुए हैं. हम कई मुद्दों पर बात कर रहे हैं.''

लंदन में इस्लामिक युवक की पुलिस से मुठभेड़, अधिकारियों ने किया ढेर

CoronaVirus: दुनिया में बढ़ा अवैध जंगली जानवरों का कारोबार, जानें- पूरा मामला

चीनी अर्थव्यवस्था पर पड़ा कोरोनावायरस का प्रभाव , 30 लाख करोड़ से भी अधिक डूबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -