चीनी वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान
चीनी वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान
Share:

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इमरान खान शनिवार (20 मार्च) को कोरोना संक्रमित पाए गए। पीएम के स्पेशल असिस्टेंट (स्वास्थ्य सेवा मामलों) फैजल सुल्तान ने इसकी खबर दी। इमरान खान वैक्सीन का एक डोज ले चुके थे। बता दें कि पीएम इमरान खान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल वह होम आइसोलेशन में हैं। स्वास्थ्य सेवा केस के पीएम के विशेष सहायक फैजल सुल्तान ने ट्वीट करके इसकी खबर दी है। 

हाल ही में इमरान खान ने चाइनीज वैक्सीन Sinovac तथा Sinopharm की डोज ली थी। हालांकि, वैक्सीन लगवाने के पश्चात् भी इमरान कोरोना संक्रमित पाए गए। कहा जा रहा है कि पीएम इमरान के कोरोना सकारात्मक पाए जाने के पश्चात् उनके तमाम स्टाफ तथा उनसे मिलने वाले लोगों की भी कोरोना जांच की जा रही हैं। खबर के अनुसार, इमरान में कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं हैं।

ध्यान रहे कि बृहस्पतिवार को ही इमरान खान ने कोरोना वैक्सीन लगावाई थी। वैक्सीन लगवाने के पश्चात् उन्होंने देश के व्यक्तियों से महामारी के मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए नियमों का पालन करने की अपील की थी। पाकिस्तान के पीएमओ ने ट्वीट कर कहा था कि पीएम इमरान खान को आज वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने देश के नागरिकों से कोरोना महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर कोरोना नियमों का पूर्ण रूप से पालन सुनिश्चित करने की अपील की है।

नस्लवाद के खिलाफ यूरोपीय आयोग लागू करेगा ब्लॉक की नई कार्य योजना

विमान की सीढ़ी चढ़ते हुए तीन बार गिरे राष्ट्रपति जो बिडेन, वायरल हुआ वीडियो

पेरिस में एक महीने के लिए लगाया जाएगा लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -