पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश सांसद ने दिल्ली हिंसा पर किया फर्जी ट्वीट, यूज़र्स ने लगाई क्लास
पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश सांसद ने दिल्ली हिंसा पर किया फर्जी ट्वीट, यूज़र्स ने लगाई क्लास
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश सांसद नजीर अहमद एक बार फिर विवादों में घिर गए है. नजीर ने दिल्ली हिंसा को लेकर ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उसने लिखा था कि देखिए भारत के फांसीवादी ताकत किस प्रकार एक मुस्लिम परिवार के शख्स को दफना रहा है. नजीर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने ट्विटर पर उनकी शिकायत शुरू कर दिया.

इसके साथ ही ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसे फर्जी बताया है, जिसके बाद नजीर ने इस वीडियो को डिलीट कर लिया है. एक ट्विटर यूजर्स अभिजित मजमूदार ने इस वीडियो को पाकिस्तान का करार दिया तो, नजीर भड़क उठे और जवाब में कपड़े को देखकर पहचानने के लिए कहा. हालांकि बाद में नजीर ने अपनी गलती कबूल करते हुए ट्वीट डिलीट करने की बात कही है.

आपको बता दें कि नजीर ने जो वीडियो ट्विटर पर साझा किया है, वो वीडियो पाकिस्तान के मुज्जफरनगर प्रांत की बताई जा रही है. पाकिस्तान के अख़बार डॉन की रिपोर्ट की अनुसार यह एक ऑनर किलिंग का केस था, जिसमें एक भाई ने अपनी बहन और उसके बच्चे का क़त्ल कर दिया था. आपको बता दें कई नजीर अहमद इससे पहले भी आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद डिलीट कर चुका है. नजीर ने गत वर्ष वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण जेटली के निधन के बाद 26 अगस्‍त को एक ट्वीट किया था, जिसमें उसने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित कॉमेंट किया था.

ईरान में काल बनकर मंडराया कोरोना वायरस, अब तक 54 लोगों की मौत, 978 संक्रमित

World Test Championship: न्यूज़ीलैंड ने रैंकिंग में लगाई बड़ी छलांग, भारत को नहीं मिला एक भी पॉइंट

कोरोना की मार से दहली दुनिया, 3000 पहुंची मृतकों की संख्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -