26/11 मुंबई हमले की गलती माने पाकिस्तान : FIA DG
26/11 मुंबई हमले की गलती माने पाकिस्तान : FIA DG
Share:

इस्लामाबाद : 26/11 हमले की गूंज आज भी मुंबई को दहला देती है. कितने ही बेगुनाहो की जान इस हमले में गई. किसी ने बाप, किसी ने माँ तो किसी ने ओलाद को खोया है. लेकिन पाक आज भी मौन बना बैठा है, इस मामले पर पाकिस्तान की फेडरल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) के डीजी रहे तारिक खोसा ने कहा है कि मुंबई (26/11) हमले में पाकिस्‍तान की गलती के शुरुआती प्रमाण हैं और सरकार को यह सच्चाई स्वीकार कर लेना चाहिए खोसा की ही अगुआई में पाकिस्‍तान सरकार ने इस हमले की जांच कराई थी.

एक संचार पत्र में छपे लेख में खोसा ने बताया कि अब तक मिले सबूतों से पाकिस्तान की गलती पता चलती है. अब पाकिस्तान को सच का सामना करना चाहिए और अपनी गलती माननी चाहिए, उन्होंने कहा, एक देश के तौर पर अब हमें कड़वे सच का सामना करना चाहिए और अपनी जमीन से आतंकियों का खात्मा करना चाहिए.

खोसा ने लिखा की उनके पास 7 ऐसे फैक्ट है जो यह साबित करते है की पाकिस्तान ने अपनी जमीन से मुंबई हमले की साजिश रचने में सहायता की है. यह सच पाक सरकार को स्वीकारना ही होगा. उनके दावे इस बात की पुष्टि करते है. इसलिए पाकिस्तान को ट्रायल में तेज़ी बरतकर मुंबई हमले के पीडितो को न्याय दिलाना होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -