'तुम चोर हो..', पाकिस्तान की फिर हुई इंटरनेशनल किरकिरी, अमेरिका में बेइज्जत हुए मंत्री इशाक डार
'तुम चोर हो..', पाकिस्तान की फिर हुई इंटरनेशनल किरकिरी, अमेरिका में बेइज्जत हुए मंत्री इशाक डार
Share:

वाशिंगटन: पाकिस्तान के एक और मंत्री की विदेश में जमकर बेइज्जती हुई है। दरअसल, पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) और विश्व बैंक की वार्षिक बैठक में शामिल होने के लिए गुरुवार को अमेरिका पहुंचे थे। इस दौरान, अमेरिका में लोगों ने पाकिस्तानी मंत्री को देखकर उन्हें खुलेआम चोर और झूठा कहा। 

 

गुरुवार (13 अक्टूबर) को ट्विटर साझा किए गए एक वीडियो में एक व्यक्ति पाकिस्तान के मंत्री को यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि- तुम झूठे हो, तुम चोर हो। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया। मंत्री के साथ चल रहे एक पाकिस्तानी अधिकारी गुस्से से आगबबूला हो गया। उसने लोगों को जवाब भी दिया। पाकिस्तानी अधिकारी ने उन लोगों से कहा कि, 'आप मुझे नहीं जानते हैं। एक चतुर गधा बनने की कोशिश मत करो।'

बता दें कि इससे पहले सितंबर में पाकिस्तान के सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को लंदन के एक कैफे में इसी किस्म का विरोध झेलना पड़ा था। कथित तौर पर पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के समर्थकों ने उनका विरोध किया था। प्रदर्शनकारियों ने मरियम से कहा था कि, 'जनता का पैसा लूटकर आप लंदन में मौज कर रही हो।' बता दें कि, इस वक़्त वाशिंगटन में IMF और विश्व बैंक की सालाना बैठकें चल रही हैं। बाढ़ से तबाह पाकिस्तान विभिन्न देशों के साथ कर्जों के पुनर्निर्धारण की मांग कर रहा है।

फिर गोलीबारी से दहला अमेरिका, नाबालिग ने पुलिस अधिकारी समेत 5 को गोलियों से भूना

AIFF ने उठाया बड़ा कदम, खिलाड़ियों के लिए इस चीज की करेगा कार्रवाई

कालिदास अकादमी मेें होगा महापौर पंचायत का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -