खुलासाः ISI कराता है मोदी की जासूसी, जानकारी पाक भेजी जाती है
खुलासाः ISI कराता है मोदी की जासूसी, जानकारी पाक भेजी जाती है
Share:

नई दिल्ली: एक ओर आईएसआई ने अपने मेनिफेस्टो में मोदी पर हमला बोला है, तो वहीं दूसरी ओर जाँच में एक नया खुलासा हुआ है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी भारतीय प्रधानमंत्री की जासूसी कराता है। पीएम के जम्मू-कश्मीर दौरे के दौरान पीएम की हर जानकारी एकत्रित कर उसे पाकिस्तान भेजा गया था। ये खुलासे तीन दिन पहले गिरफ्तार हुए ISI के एजेंट ने बताई, जिसे खुफिया एजेंसियों ने माडिया के साथ शेयर किया। गौरतलब है कि दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दो पाकिस्तानी एजेंट्स अब्दल रसीद और कैफतुल्लाह खान को दो दिन पहले गिरफ्तार किया था।

रशीद बीएसएफ का हेड कॉन्स्टेबल था। वहीं हैंडलर खान को जम्मू से भोपाल जाते हुए पकड़ा गया था। इन एजेंटो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बदामी बाग इलाके से मैप मिले है। इसी जगह पर पीएम ने दो दिन बाद दौरा किया था। ऐसे में एजेंसी को शक है कि बदामी बाग के पास पाकिस्तानी एजेंसी ने ब्लास्ट कराने की साजिश रची हो और इसी के बारे में हैंडलर और एजेंट ने मैप दिया हो।

इस मामले में जम्मू-कश्मीर के दो जवानों पर भी लगातार नजर रखी जा रही है। कहा जा रहा है कि ये दोनो खान से लगातार मिलते थे। इससे पहले भी खान ने बताया था कि भारत के पाक हाइ कमीशन में ISI का कोई है। पकड़े जाने के बाद खान ने बताया कि वो जल्द ही पाकिस्तान जाने वाला था। जिसमें उसकी मदद पाक हाइ कमीशन का कोई आदमी कर रहा था। इस मामले में अब तक 6 ISI  एजेंट गिरप्तार किए जा चुके है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -