'इमरान खान को नहीं लगी कोई गोली, घायल होने की बात भी झूठी'
'इमरान खान को नहीं लगी कोई गोली, घायल होने की बात भी झूठी'
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी (PTI) इमरान खान ने खुद पर हुए हमले के लिए मौजूदा पीएम शहबाज शरीफ सहित तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. लाहौर के शौकत खानम अस्पताल से शुक्रवार (4 नवंबर) को देश को संबोधित करते हुए इमरान खान ने हमले को लेकर स्पष्ट रूप से 3 लोगों पर इल्जाम लगाया. खान ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम शहबाज शरीफ, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह और खुफिया एजेंसी ISI के चीफ मेजर-जनरल फैसल नासिर ने उनकी हत्या का षड़यंत्र रचा था. 

वहीं, अब पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इमरान को 4 गोलियां नहीं लगी थी. उनके चोटिल होने की कहानी भी झूठी है. पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा कि PTI के लॉन्ग मार्च पर हुए हमले की पुलिस जांच से पता चला है कि संदिग्ध नवीद नशे का आदी है और घटना को लेकर उसके बयान भी 'संदिग्ध' हैं. इमरान खान पर हमले की जांच को लेकर भी गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने सवाल खड़े किए हैं. सनाउल्लाह ने कहा है कि आरोपी को PTI कार्यकर्ता की मदद से अरेस्ट किया गया था. उसका बयान गुजरात (पाकिस्तान का जिला) के थाने में दर्ज किया गया था, मगर इस मामले में FIR अभी दर्ज नहीं की गई है. यह किस प्रकार की जांच है? जो FIR दर्ज होने से पहले ही आरंभ हो चुकी है.  

राणा सनाउल्लाह के सवाल पर गुजरात जिले के DPO गजनफर शाह ने कहा है कि घटना के आसपास की सभी छतों की जांच के बाद हमें कोई गोली नहीं मिली, जिसके कारण कहा जा सके कि इसे कहां से दागा गया. इस हमले में कुल 11 गोलियां चलाई गईं, जिनके खाली खोखे नीचे से बरामद हुए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि FIR के लिए आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था, इसलिए मामला दर्ज नहीं किया गया था. 

इमरान खान के शरीर पर 16 जख्म, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल

इस्लामिक देश UAE में मिला ईसाईयों का प्राचीन मठ, उस समय नहीं हुआ था पैगंबर मुहम्मद का जन्म

जूते में पैर डालते ही असहनीय दर्द से कराह उठा बच्चा, 7 बार आया हार्ट अटैक और हो गई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -