Loc पर बड़ी साजिश रच रहा पाक, 3-4 हजार युवाओं को दी सीमा पार करने की ट्रेनिंग

नई दिल्ली: पाकिस्तान फिर से भारत के खिलाफ एक और नापाक षड्यंत्र रच रहा है। सूत्रों के अनुसार संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) बैठक खत्म होने के बाद पाकिस्तान एलओसी (Loc) के आस-पास बड़े मानव ढाल को हथियार बना बड़े स्तर पर अराजकता फैलान की साजिश रच रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी आर्मी ने जमात-उल-हदिस के साथ मिलकर रावलपिंडी में 3-4 हजार युवाओं को अक्टूबर के पहले सप्ताह में एलओसी का उल्लंघन करने के लिए ट्रेनिंग दी है।

इन युवाओं में कुछ जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के वे युवा भी शामिल हैं, जो कि पाक अधिकृत कश्मीर (Pok) में एक्टिव हैं। इस ट्रेनिंग का मकसद इन युवाओं को अक्टूबर के पहले हफ्ते में एलओसी और बॉर्डर को पार करने के लिए तैयार करना है। बता दें जमात-उल-हदीस, आतंकी सरगना हाफिज सईद का ही एक नया संगठन है। इन युवाओं को Loc और सीमाओं की तरफ भेजने के पीछे पाकिस्तान का इरादा यह है कि अगर भारतीय सुरक्षा बल इन युवाओं को टारगेट बनाते हैं तो मानवाधिकारों का मुद्दा उठाया जा सके। 

इन युवाओं के साथ ही पाकिस्तानी सेना बैट (BAT ) टीमों को भी भेजने की भी योजना बना रही है। यदि ये युवा एलओसी पार करने में कामयाब हो जाते हैं तो ये बैट टीमें अपनी कार्रवाइयों को अंजाम दे सकती हैं। वहीं ये जानकारी मिलने के बाद भारतीय सुरक्षाबलों को भी पूरी तरह अलर्ट कर दिया गया है।

निष्क्रिय हो सकता है आपका PAN कार्ड, 30 सितम्बर से पहले करलें ये काम....

इस नवरात्रि बाजार में आईपीओ ला सकती है आईआरसीटीसी

धन जुटाने के लिए सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -