पाकिस्तान सेना प्रमुख ने भारत को ललकारा : कहा हम जंग के लिए तैयार है
पाकिस्तान सेना प्रमुख ने भारत को ललकारा : कहा हम जंग के लिए तैयार है
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के सेना जनरल कमर जावेद बाजवा ने गुरुवार को अपनी बात सब के सामने कही है कि यदि भारत हमारे देश पर आक्रमण करेगा तो हम पीछे नहीं हटेगे. हमारी सेना पूरी तरह से तैयार रहेगी आक्रमण के लिए. इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस मेजर जनरल आसिफ गफूर ने जनरल बाजवा के हवाले से कहा कि पाकिस्तान बलशाली है. भारत के किसी भी आक्रमण का जवाब देगा.

मेजर जनरल गफूर ने ट्वीट किया कि जनरल बाजवा ने तथाकथित सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में भारत के सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के अपने ही दावों को नकारने और इसके संभावित दोहराव की बात खारिज कर दी है. भारत का कहना है कि उनके बलों ने पिछले साल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक किए, जिसके तहत आतंकवादियों को निशाना बनाया गया और उनके प्रशिक्षण शिविर नष्ट कर दिए गए.

जनरल रावत ने 31 दिसंबर को 27 वें सेना प्रमुख का प्रभार संभाला. उन्होंने कहा है कि भारत आतंकी गतिविधियों का मुंहतोड़ जवाब देगा, जिससे पाकिस्तान चरमपंथ और आतंकवाद का समर्थन करने की अपनी रणनीति पर पुनर्विचार करने को मजबूर हो जाएगा. गौरतलब है कि रावत ने वाइस चीफ रहने के दौरान नियंत्रण रेखा पार आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक करने में सक्रिय भूमिका निभाई थी.

भ्रष्टाचार के मामले में रोज सुनवाई का सामना करेंगे नवाज शरीफ

पाक के खिलाफ रावत की दहाड़ - अगर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -