रेप के आरोप पर बोले पूर्व पीएम गिलानी, कहा -नेताओं को बदनाम कर रही सिंथिया
रेप के आरोप पर बोले पूर्व पीएम गिलानी, कहा -नेताओं को बदनाम कर रही सिंथिया
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान स्थित अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री रहमान मलिक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने 2011 में पूर्व पीएम यूसुफ रज़ा गिलानी और एक अन्य पूर्व मंत्री पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. किन्तु यूसुफ रज़ा गिलानी ने सिंथिया डी रिची के आरोपों का खंडन किया है.

पाकिस्तान के पूर्व पीएम यूसुफ रज़ा गिलानी ने कहा कि वह इस तरह के इल्जाम पर प्रतिक्रिया देने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि यह बेहद अपमानजनक है. ARY न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान गिलानी ने सवाल पुछा कि जब बदसलूकी हो रही थी तो सिंथिया प्रेसिडेंसी में क्या कर रही थीं और पाकिस्तान में क्यों रह रही थीं. यूसुफ रज़ा गिलानी का कहना है कि सिंथिया राजनेताओं को बदनाम करने के लिए पाकिस्तान आई हैं. वह उस अभियान का हिस्सा हैं, जिसके तहत पाकिस्तानी राजनेताओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. 

गिलानी ने कहा कि सिंथिया डी रिची को राजनेताओं को बदनाम करने का हक़ किसने दिया है. गिलानी का कहना था कि रिची इसलिए उनके साथ बदतमीजी कर रही हैं क्योंकि उनके दो बेटों ने दिवंगत बेनजीर अली भुट्टो के खिलाफ ट्वीट करने को लेकर मानहानि का केस दाखिल किया है.

कोरोना की भेट चढ़ा एक और जानवर, 10 हजार की जनसंख्या को मारने के आदेश

सिंथिया के साथ हमबिस्तर होना चाहते थे पाक पीएम इमरान खान ?

पाक में एक लाख के करीब पहुंचे कोरोना केस, अब भी सख्त लॉकडाउन के पक्ष में नहीं इमरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -