सिंथिया के साथ हमबिस्तर होना चाहते थे पाक पीएम इमरान खान ?
सिंथिया के साथ हमबिस्तर होना चाहते थे पाक पीएम इमरान खान ?
Share:

इस्लामाबाद: क्रिकेटर से राजनीति में आए पाक पीएम इमरान खान की पूर्व बेगम रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम पर कई हैरतअंगेज़ आरोप लगाए हैं. इसके पहले भी नियाजी इमरान  खान अपनी निजी जिंदगी दिलफेंक छवि को लेकर विवादों में रह चुके हैं. अब अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची द्वारा पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर रेप के आरोप से मचे बवाल की आंच भी इमरान तक पहुंचने लगी हैं. 

बेगम नवाजिश के नाम से पॉपुलर पाकिस्तान के एक टीवी सितारे अली सलीम का कहना है कि सिंथिया ने उनसे एक बार कहा था कि इमरान खान भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे. बकौल सलीम एक बार वह सिंथिया के साथ एक कमरे में ठहर भी चुके हैं. हालांकि सलीम ने यह भी अवश्य कहा कि सिंथिया ने उन्हें कभी नहीं बताया कि पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने उसके साथ रेप किया, मगर यह जरूर बताया था कि इमरान खान उसके साथ हमबिस्तर होना चाहते थे. 

आपको बता दें कि सिंथिया ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव पर रहमान मलिक पर पाकिस्तान के प्रेसिडेंट हाउस में रेप का आरोप लगाने के साथ पूर्व पीएम गिलानी सहित दो लोगों पर बदनीयती से हमला करने का इल्जाम भी लगाया था। रिपोर्टों के अनुसार, सिंथिया डी रिची ने शुक्रवार को जैसे ही अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट कर यह इल्जाम लगाया. कुछ ही समय में यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

व्यापार जगत में होगा भारत का दबदबा, जल्द बन सकता है मैन्युफैक्चरिंग हब

कोरोना संक्रमण ने कई स्टार्टअप्स को दी मजबूती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -