भारत के आक्रामक रवैये से दहशत में पाक, शाह मेहमूद कुरैशी बोले- हमपर हो सकता है हमला
भारत के आक्रामक रवैये से दहशत में पाक, शाह मेहमूद कुरैशी बोले- हमपर हो सकता है हमला
Share:

नई दिल्ली: चीन के खिलाफ भारत का पराक्रम देख कर पाकिस्तान (Pakistan) में आज कल दहशत का माहौल है. पाकिस्तान को लग रहा है कि भारत उस पर हमला कर देगा, यही वजह है कि उसे डर लग रहा है. जिस डर को इमरान खान एक से अधिक बार अपने पूरे देश के सामने कैमरे पर दिखा चुके हैं. अब वही दहशत पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बयान में भी नज़र आई है. 

दरअसल, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह मेहमूद कुरैशी ने कहा कि भारत चीन के साथ चल रहे विवाद से विपक्षी दलों का ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान पर हमले का षड्यंत्र रच रहा है. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान विगत चार वर्ष में दो बार हिंदुस्तान का पराक्रम देख चुका है. 2016 में  सर्जिकल स्ट्राइक और 2019 में पाकिस्तान के भीतर घुसकर बालाकोट में आतंकी शिविरों की तबाही पाकिस्तान अभी तक भूला नहीं है.

इस वर्ष सेना ने कश्मीर में 100 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है. पाकिस्तान के भेजे आतंकी कमांडर एक-एक करके मारे जा रहे हैं. पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ करवाने के लिए बार-बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है. भारत ने उसे LoC पर ऐसा मुहंतोड़ जवाब दिया है कि पाकिस्तान जनवरी से लेकर अभी तक पाकिस्तान 2050 से ज्यादा बार संघर्षविराम का उल्लंघन कर चुका है.

विमान चालक की लापरवाही ने ली 97 लोगों की जान

चंबा- विश्व ओलंपिक दिवस के मौके पर 21 कि.मी. तक दौड़ा चंबा

17 फरवरी 2021 से शुरू होगा अंडर-17 महिला विश्व कप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -