17 फरवरी 2021 से शुरू होगा अंडर-17 महिला विश्व कप
17 फरवरी 2021 से शुरू होगा अंडर-17 महिला विश्व कप
Share:

जैसा की हम सभी जानते है कि बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है वहीं इस वायरस के कारण कई खेल आयोजनों को रद्द किया जा चुका है. तो वहीं फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप भारत की मेजबानी में वर्ष 2021 में 17 फरवरी से सात मार्च तक आयोजित किया जाएगा.

स्थानीय आयोजन समिति और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को टूर्नामेंट का नवीनतम मैच कार्यक्रम जारी किया और नयी तारीखों की घोषणा की. टूर्नामेंट इस साल नवम्बर में आयोजित होना था लेकिन कोरोना के कारण इसे अगले वर्ष स्थगित कर दिया गया था.

अहमदाबाद, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, कोलकाता और नवी मुंबई टूर्नामेंट के पांच मेजबान शहर हैं और 16 टीमों के 32 मैचों की मेजबानी करेंगे. उद्घाटन मैच 17 फरवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा जबकि फाइनल सात मार्च को नवी मुंबई में होगा.

क्या सच में गांगुली और द्रविड़ के डेब्यू से पहली ही डर गया था यह खिलाड़ी

इस खिलाड़ी की रातों रात बदली किस्मत, आम आदमी से बना महान क्रिकेटर

सचिन ने मलिंगा से कही यह जरुरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -