पाकिस्तान में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध, दहशत में घर में नजरबंद हुए लोग
पाकिस्तान में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध, दहशत में घर में नजरबंद हुए लोग
Share:

भारत की पड़ोसी मुल्क चीन में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के खतरे से पाकिस्‍तान में दहशत और बढ़ गई है. पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत में कोरोना वायरस का एक संदिग्‍ध मरीज सामने आया है. पाकिस्‍तानी अधिकारियों ने चीन से लौटे एक इंजीनियरिंग के छात्र में इस वायरस के लक्षणों को देखने के बाद उसे अलग थलग किया है. उधर चीन में पाकिस्‍तानी दूतावास ने अपने नागरिकों से कहा है कि वे दूतावास कार्यालय में अपना पंजीकरण कराएं ताकि उनकी स्‍वदेश वापसी सुनिश्चित हो सके.

कैलिफोर्निया में बस पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, जानिए पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीन से लौटा युवक पेट्रोलियम इंजीनियरिंग का छात्र है और उसका नाम शाहज़ेब अली रहूजा है. उसके भाई इरशाद अली ने बताया कि शाहज़ेब वुहान के एक विश्‍वविद्यालय में पढ़ता था और महामारी फैलने के बाद वह शनिवार को चीन से कतर होते हुए कराची लौटा. इरशाद ने बताया कि चीन के एयरपोर्ट पर शाहज़ेब की स्‍क्रीनिंग के बाद कराची हवाईअड्डे पर उसकी जांच की गई थी लेकिन उसमें कोई तकलीफ नहीं दिखाई दी. 

पाक सांसदों की इमरान खान से अपील, भारत के खिलाफ किया जाए 'जेहाद' का ऐलान

घर लौटने के बाद इरशाद को बुखार और खासी हो गई जिसके बाद उसे दवाएं दी गई लेकिन नाक से खून बहने के बाद हम उसे अस्‍पताल ले आए. इरशाद ने इस मामले का एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है जिसमें शाहज़ेब अस्‍पताल के बेड पर बैठा हुआ है और उसकी नाक से खून गिर रहा है.अभी भी शाहजेब का खैरपुर के पास 'पीर जो गोथ' के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वीडियो में इरशाद ने दावा किया कि शाहजेब की हालत देख डॉक्‍टरों ने उसे एक कमरे में लॉक करके उसका इलाज करने से इनकार कर दिया है.

चीनी वायु सेना पर भारी पड़ा कोरोनावायरस, मार्केट पड़े सूनसान और खाली

लंदन में इस्लामिक स्टेट ने किया था आतंकी हमला, संगठन ने खुद ली जिम्मेदारी

अभिव्यक्ति की आज़ादी है, लेकिन कुछ भी लिखने से पहले दो बार सोचना- राष्ट्रपति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -