कैलिफोर्निया में बस पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, जानिए पूरा मामला
कैलिफोर्निया में बस पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, जानिए पूरा मामला
Share:

कैलिफोर्निया: यह पूरी घटना कैलिफोर्निया की हैं यहाँ पर एक अज्ञात शख्स ने बस में सवार यात्राओं के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें एक महिला की मौत भी हो चुकी हैं और पांच लोग से अधिक की घायल होने की सम्भावना सामने आई हैं. यह बस सोमवार तड़के लॉस एंजिल्स से सैन फ्रैंसिस्को जा रही थी. कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल ने बताया कि बस लॉस एंजिल्स में सैन जोआक्विन घाटी से निकल रही थी

तभी इस घटना के समय बस ड्राइवर ने बुद्धिमानी दिखाई हुए किसी तरह से शूटर को रास्ते से हटाने में सफलता हासिल कर ली थी और बस को लेकर वहां से निकल आया. इस पूरी घटना में पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है परन्तु हमले को लेकर उसकी मंशा का पता लगाया जा रहा हैं कि आखिर क्यों इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया था उस सख्श ने क्यों बस पर हमाल किया पुलिस इस मामले की तेजी से तहकीकात कर रही हैं.

इस घटना के समय ड्राइवर बस को लेकर एक गैस स्टेशन तक पहुंचा वहां से घायलो को अस्पताल में भर्ती किया गया. और इस पूरी मामले की पुलिस चश्मदीदों की मदद से पूछताछ कर रही है. इसके अतिरिक्त संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है. इस घटना में मौत हुई महिला की पहचान की जा चुकी हैं जो कि कोलंबिया की रहनवासी बताई जा रही हैं जिसकी उम्र 51वर्षीय थी. अन्य दो पीड़ित गंभीर रूप से घायल हैं जो कि अभी गंभीर अवस्था में अस्पताल में हैं.अधिकारियों का कहना कि गोली चलाने की यह घटना लॉस एंजिल्स के उत्तर-पश्चिम में लगभग 70 मील की दूरी पर स्थित लेबेक में स्थानीय दोपहर 1:30 बजे से पहले चलाई गई थी. यदि बात कि जाये तो बस में 43 लोग सवार थे.

कोरोनावायरस के चलते चीन में फंसे पाकिस्तानी छात्रों का एक वीडियो वायरल

खारिज हुई ट्रम्प की शान्ति योजना याचिका, OIC ने नही किया समर्थन

मलेशिया में बोले इमरान खान, कहा- भारत नहीं खरीदेगा, तो हम आयात करेंगे पाम आयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -