'एक शिया ने पाकिस्तान की लुटिया डुबो दी..', हार पर हसन अली को गालियां दे रहे पाकिस्तानी

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल मुकाबले में गुरुवार (11 अक्टूबर 2021) को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टक्कर हुई, जिसमें पाकिस्तान को शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले को हारने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रशंसक तेज गेंदबाज हसन अली को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें भद्दी गालियाँ दे रहे हैं।

दरअसल, मैच के दौरान अली ने 4 ओवर गेंदबाजी की थी, जिनमें उन्होंने 44 रन दे डाले। मैच में अली की गेंदों पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से 4 चौका और 1 छक्का लगाया गया था।

हर ओवर में 11 रन का इकॉनमी रेट लेकर चलने के बाद भी वह एक भी विकेट नहीं ले सके। उन्होंने मैथ्यू वेड का कैच भी छोड़ दिया था, जिसके बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने भी उन्हें जमकर लताड़ लगाईं थी।

हसन से कैच छोड़ने को लेकर बाबर आजम ने कहा था कि, 'मैथ्यू वेड का कैच छूटना मुकाबले का टर्निंग प्वॉइंट था। कैच नहीं छूटता तो एक नया बैट्समैन आता और शायद एक अलग नतीजा होता। एक खिलाड़ी के रूप में आपको हमेशा एड़ी-चोटी का जोर लगाकर किसी भी मौके का फायदा उठाना चाहिए।'

बाबर आजम के इस कमेंट के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट के प्रशंसकों ने हसन अली के खिलाफ निजी टिप्पणियाँ कीं। मैच फिक्सिंग के आरोप लगाने के साथ ही उनकी माँ और बीवी को लेकर गंदे कमेंट किए गए।

इस राज्य में जल्द आएगी खेल नीति

कोहली-रोहित बाहर, रहाणे बने कप्तान.., BCCI ने किया न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान

कम उम्र में भी करिश्मा दिखाने का हुनर रखते है युवा बल्लेबाज मोनार्क गोयल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -