पाकिस्तान ने आतंकियों के खिलाफ अफगानिस्तान में किया सर्जिकल स्ट्राईक
पाकिस्तान ने आतंकियों के खिलाफ अफगानिस्तान में किया सर्जिकल स्ट्राईक
Share:

लाहौर। पाकिस्तान द्वारा अफगानिस्तान में मौजूद आतंकियों के नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए अफगानिस्तान की ओर सर्जिकल स्ट्राईक किया गया। दरअसल अफगान सीमा के पार यह सर्जिकल स्ट्राईक आॅपरेशन किया गया। इस आॅपरेशन में 15 आतंकी मारे गए। गौरतलब है कि अफगानिस्तान के क्षेत्र में मौजूद आतंकियों ने पाकिस्तान में आत्मघाती हमला किया था और इस दौरान लगभग 130 संदिग्ध आतंकियों के तौर पर पाए गए थे और इनके समेत कुल 350 लोग पकड़े गए थे।

आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान के जवानों ने 12 ठिकानों को नष्ट कर दिया। इन लोगों के हमलावरों को प्रशिक्षण देने वाले व्यक्ति को भी आॅपरेशन के तहत ढेर कर दिया गया। इस मामले में पंजाब पुलिस के प्रवक्ता नियाब हैदर ने कहा कि लाहौर के माल रोड पर विस्फोट हुआ। इस दौरान 350 से भी अधिक संदिग्धों को पकड़ लिया गया। इस अभियान के बाद पंजाब पुलिस द्वारा राज्य में तलाशी अभियान चलाए जाने की बातें कही गई हैं।

पंजाब पुलिस के प्रवक्ता हैदर द्वारा कहा गया कि जब हमने छापामार कार्रवाई की ता इसमें बड़े पैमाने पर लोग गिरफ्तार हुए। इनसे पूछताछ की गई और इस आधार पर हमें जानकारी मिली है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। उनका कहना था कि कुछ लोगों ने किराए पर मकान और कमरे लिए थे। ऐसे में अब जांच की जा रही है कि इस तरह के लोग किन किन क्षेत्रों में रहते हैं। पुलिस तलाशी अभियान में जुटी है। और अब सिंध के सहवान में मौजूद लाल शाहबाज़ कलंदर की दरगाह पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। अब पुलिस जांच में जुटी है और विभिन्न क्षेत्रों में अभियान चलाए जा रहे हैं।

गोली लगने के बाद भी चीता ने किया आतंकी का शिकार

भारतीय महिला टीम ने पाक को 7 विकेट से हराया

पाकिस्तान में लग सकती है इमरजेंसी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -