गोली लगने के बाद भी चीता ने किया आतंकी का शिकार
गोली लगने के बाद भी चीता ने किया आतंकी का शिकार
Share:

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में पदस्थ सीआरपीएफ अधिकारी चेतन चीता आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए। थे उनकी मंगलवार को बांदीपुरा क्षेत्र में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में घायल होने के बाद अब उनका उपचार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में किया जा रहा है। उनके सहयोगी और उनके दोस्त अब उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। उनका कहना है कि चेतन चीता बचपन से ही एक नेतृत्वकर्ता थे।

वे जल्द ही अच्छे हो जाऐंगे ऐसी उम्मीद है। गौरतलब है कि चेतन चीता को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर में रखा गया है। चिकित्सकों के अनुसार उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। गौरतलब है कि मंगलवार को बांदीपुरा क्षेत्र के खान मोहल्ला में आतंकियों की उपस्थिति की जानकारी सुरक्षा बलों को मिली।

आतंकियों को लेकर सीआरपीएफ ने सर्च अभियान चलाया। ऐसे में चेतन चीता सबसे आगे चल रहे थे। जब आतंकियों की नज़र चीता पर गई तो उन्होंने चीता की ओर फायरिंग कर दी। एक साथ 30 गोलियां दागे जाने से चेतन चीता घायल हो गए। मगर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और एक आतंकी को हैवी फायर करते हुए मार दिया। चीता को लेकर उनके रिश्तेदार और दोस्त प्रभात पांडे और दोस्त सुभाष राजौरिया ने उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ की है।

हाफिज सईद को कार्यवाही के बारे में पहले से मालूम था, इसलिए बदल लिया संगठन का नाम

हुआ हमला तो, पाकिस्तान ने की कार्यवाही

पाकिस्तान ने हाफिज का नाम किया एंटी टेररिज़्म सूची में शामिल

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -