कोहली के निराशाजनक प्रदर्शन पर पाकिस्तानी कप्तान ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा ?
कोहली के निराशाजनक प्रदर्शन पर पाकिस्तानी कप्तान ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं। लगभग ढाई साल से वह शतक नहीं लगा पाए हैं। कुछ वक़्त पहले तक विराट कुछ बड़े स्कोर भी बना लिया करते थे, लेकिन अब हालत यह है कि वह रन बनाने के लिए भी जूझते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि कोहली चोट की वजह से इंग्लैंड दौरे पर पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे, किन्तु दूसरे ODI मैच में उन्हें मौका मिला तो वह एक बार फिर वही कहानी दोहराते नजर आए और सस्ते में अपना विकेट गँवा बैठे। कोहली के इस बुरे दौर में कई दिग्गजों ने उनका समर्थन किया, तो कुछ ने उनकी आलोचना करते हुए सलाह भी दी हैं।

 

इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम, कोहली के समर्थन में आए हैं। उन्होंने कोहली के साथ अपना मजबूत रिश्ता जाहिर करते हुए एक पोस्ट साझा की है। बाबर ने कोहली को मजबूत बने रहने को कहा है। पाकिस्तानी कप्तान ने कोहली को पोस्ट के माध्यम से समझाया कि टेंशन मत लो यह बुरा दौर जल्दी ही गुजर आएगा।  बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के साथ वाली अपनी एक फोटो साझा की है। तस्वीर में कोहली उनके कंधे पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कैप्शन में लिखा- यह (बुरा दौर) भी गुजर जाएगा। मजबूत बने रहें (Stay strong)।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में श्रृंखला का दूसरा ODI मैच खेला गया था। इसमें 247 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 146 रन ही बना सकी और 100 रनों के अंतर से यह मैच गंवा दिया। इस मैच में चोट के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली एक बार फिर फीके दिखाई दिए। उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया और 16 रन ही बनाए। इस दौरान कोहली ने तीन चौके लगाए।

'अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को दिया, वो कोहली को नहीं दिया..'

Ind Vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ 'जीत का शतक' लगा सकती है टीम इंडिया, आज सुनहरा मौका

'अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को दिया, वो कोहली को नहीं दिया..'

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -