'अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को दिया, वो कोहली को नहीं दिया..'
'अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को दिया, वो कोहली को नहीं दिया..'
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाम उल हक का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने उन्होंने टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की बैटिंग को लेकर अपनी राय रखी है। इमाम उल हक ने इस इंटरव्यू में कहा है कि जो टैलेंट रोहित शर्मा के पास है, वो विराट कोहली के पास नहीं है। 

 

पाकिस्तान के समां टीवी को दिए गए साक्षात्कार में जब इमाम उल हक से विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे ऐसा लगता है कि जो टैलेंट अल्लाह ने रोहित शर्मा को दिया है, वो शायद विराट कोहली को नहीं दिया। मैंने दोनों को खेलते हुए देखा है, जब रोहित शर्मा खेलते हैं, तो ऐसा लगता है कि रिप्ले चल रहा है। इमाम उल हक ने कहा कि रोहित शर्मा के पास काफी समय है, क्योंकि जब मैं प्वाइंट में फील्डिंग करता था, तब चीज़ें पता चलती हैं। मेरे सामने विराट कोहली और रोहित, दोनों ने बल्लेबाज़ी की है, रोहित शर्मा के पास बहुत समय है। उन्होंने कहा कि जब रोहित शर्मा सेट हो जाते हैं, तब वह अपनी मर्जी से शॉट मारता है और मैं भी चाहता हूं कि उसकी (रोहित) तरह बल्लेबाज़ी कर पाऊं। 

बता दें कि 26 वर्षीय इमाम उल हक ने पाकिस्तान के लिए 52 ODI मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम ढाई हज़ार से अधिक रन दर्ज हैं। इमाम उल हक ने 9 शतक भी लगाए हैं, जबकि 14 टेस्ट में इमाम ने 855 रन बनाए हैं। 

कोहली-बुमराह को आराम, वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

भीषण संकट के बीच श्रीलंका में कैसे होगा 'एशिया कप' का आयोजन ?

टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज़, एशिया कप से पहले फिट हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -