पुंछ में पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, एक नागरिक घायल
पुंछ में पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, एक नागरिक घायल
Share:

पुंछ : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन कर फायरिंग की जिसमें एक नागरिक घायल होने का मामला सामने आया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है जिसका भारतीय सेना ज़ोरदार जवाब दे रही है. खबर है कि पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार रात 11 बजे मोर्टार दागे और भारी गोलीबारी कर फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया.

बता दें कि पाकिस्‍तान की ओर से सुबह 7.30 बजे से कश्‍मीर के नौशेरा व कृष्‍णा घाटी में गोले दागे गए, वहीं राजौरी और पुंछ में मोर्टार से हमला किया गया. सीमांत चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया. पाकिस्तान ने पुंछ के मनकोट व राजौरी के नौशेरा सेक्टरों में 120 एमएम व 82 एमएम के मोर्टार दागे. एक नागरिक घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है. गोलाबारी से इलाके में दहशत का माहौल है.

स्मरण रहे कि इसके पूर्व पाकिस्तान ने गुरुवार को एलओसी से सटे कश्‍मीर के कुछ क्षेत्रों में अंधाधुंध फायरिंग कर सीजफायर का उल्लंघन किया था, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. इस दौरान सेना का एक ग्रैफकर्मी शहीद हो गया और सुरक्षाबल के दो जवान घायल हो गए थे.

यह भी देखें

कश्मीर में सिक्युरिटी एजेंसियों के लिए मुसीबत बन रहे है 'बेडरूम जिहादी'

सोपोर में पुलिस की मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -