सोपोर में पुलिस की मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
सोपोर में पुलिस की मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
Share:

सोपोर : जम्मू कश्मीर में आतंकी घुसपैठ और हमले की घटनाओं में इजाफे के साथ ही आतंकवादियों को मारे जाने की खबरें भी सुकून दें रही है. इस बीच जम्मू-कश्मीर के सोपोर सेक्टर में पुलिस और आतंकियों की मुठभेड़ में दो आतंकवादी के मारे जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इन्हीं आतंकवादियों ने बुधवार को एक पुलिस पार्टी पर बम से हमला किया था, जिसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. मारे गए आतंकियों की पहचान बशरत अहमद शेख और ऐजाज अहमद मीर के नाम से हुई है.

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों शोपियां में पुलिस कैंप पर आतंकी हमला हुआ था. आतंकियों ने SOG कैंप में पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाकर बम फेंका था जो कैंप के बाहर सड़क पर ही फट गया था, जिसमें 3 स्थानीय नागरिक घायल हो गए थे.

बता दें कि इन दिनों जम्मू कश्मीर में आतंकी घुसपैठ और हमले की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हुई है. वहीं आतंकवादियों के मारे जाने की घटनाएं भी बढ़ी है. कुछ दिन पहले भारतीय सेना ने आतंक विरोधी अभियान के तहत नौशरा में पाक चौकियों को उड़ाने का एक वीडियो जारी किया था. यही नहीं सेना ने गत दिनों हिज्बुल के कमांडर सब्जार और उसके एक साथी को ढेर कर आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया है .

यह भी देखें

व्यापार की आड़ में हुर्रियत को हवाला से मिला धन, NIA की पूछताछ जारी

जम्मू-कश्मीर बैंक को लूटने आये आतंकवादियों पर डाला मिर्च पावडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -