इस पाकिस्तानी एक्टर ने अभिनंदन की वापसी पर जताई ख़ुशी

पुलवामा हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण स्थति बनी हुई है. इस हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक की थी जिसमें करीब 300 से ज्यादा आतंकी मार गए थे. इसके बाद पाकिस्तान ने एक और कायराना हरकत करते हुए भारत को जवाब देने की कोशिश की और उसके IAF विमान भारतीय सीमा में घुस गए जिसने हमारे फाइटर पायलट्स ने मार गिराया. ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पाकिस्तान के जाल में फंस गए लेकिन आज वो फिर से देश लौट रहें हैं.

आपको बता दें गुरुवार को ही पाक पीएम इमरान खान ने अभिनंदन को वापस लौटाने का एलान कर दिया है, जिसके बाद दोनों देशों में तनाव की स्थिति तो कम हुई है. ऐसे में हाल ही में पाकिस्तान के एक्टर-प्रोड्यूसर जमाल शाह ने अभिनंदन की भारत वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "अगर मैं होता तो ऐसा ही करता. पाकिस्तान के अधिकतर लोग ऐसा ही चाहते थे कि अभिनंदन को वापस भारत को सौंप दिया जाए."

इतना ही नहीं जमाल ने पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बॉलीवुड की सख्ती पर कहा कि, ''कला और संस्कृति ऐसा जरिया है जिससे हम लोग एक दूसरे को ज्यादा करीब ला पाते हैं. कला के माध्यम से एक-दूसरे के बीच के जो फासले हैं उस पर एक ऐसा पुल बन जाता है जो दूरियों को मिटा देता है. हम (भारत और पाकिस्तान) आपस में संगीत समेत विभिन्न कलाएं शेयर करते हैं. ये हम दोनों के लिए बेहद खुशी की बात होगी अगर हम शांति को एक मौका दें.''

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

अमिताभ बच्चन ने रैप गाकर पाकिस्तान को बताई औकात? पायलट अभिनंदन का किया स्वागत

अब पुलिस वाला बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं आयुष्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -