अब पुलिस वाला बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं आयुष्मान

साल 2018 में आयुष्मान खुराना ने अपनी दो फिल्मों के जरिए खूब सफलता हासिल की थी. उस साल आयुष्मान की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुई थी जिनमे से पहली थी अंधाधुन और दूसरी बधाई हो. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि अब आयुष्मान खुराना डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रहे है. हालांकि अब तक उनकी इस अगली फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है.

रिपोर्ट्स की माने तो आयुष्मान ने अपनी इस फिल्म की लखनऊ में शूटिंग शुरू कर दी है. एक रिपोर्ट के अनुसार वह फिल्म में एक पुलिसमैन का किरदार निभा रहे हैं. जी हां...यानी इस बार फिर आयुष्मान एक अलग और दमदार किरदार में नजर आएंगे. बता दें यह पहली बार है जब आयुष्मान किसी पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे. जी हां... आज तक आयुष्मान ने कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन अब देखना होगा कि उनका कॉप वाला लुक दर्शकों को कितना पसंद आएगा.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है.साथ ही इस फिल्म के जरिए एक प्रासंगिक सामाजिक मुद्दे को भी उठाया जाएगा. इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा और कौन स्टार होगा अब तक इसका भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. गौरतलब है कि अनुभव सिन्हा ने इससे पहले मुल्क फिल्म का निर्देशन किया था जिसमें तापसी पन्नू, ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर जैसे कलाकार नजर आए थे.

अपनी भतीजी को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे भंसली, इस एक्टर के बेटे संग करेगी रोमांस

Luka Chuppi Review : हल्की हल्की कॉमेडी आपके मूड को भी कर देगी फ्रेश

एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने को लेकर फिल्म निर्माताओं के बीच मची होड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -