मर्जी के खिलाफ बेटी ने किया निकाह, तो गुस्से में पिता हुसैन ने परिवार के 7 लोगों को जिन्दा जला डाला
मर्जी के खिलाफ बेटी ने किया निकाह, तो गुस्से में पिता हुसैन ने परिवार के 7 लोगों को जिन्दा जला डाला
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में ऑनर किलिंग से संबंधित एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि यहाँ एक बेटी ने अपने अब्बू की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी।  इससे गुस्साए पाकिस्तानी शख्स मंजूर हुसैन ने अपनी दो बेटियों और चार पोते-पोतियों सहित अपने परिवार के सात लोगों को जिंदा जला डाला। हुसैन पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुजफ्फरगढ़ जिले का निवासी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंजूर के घर में उसकी बेटियाँ फौजिया, बीबी और खुर्शीद अपने परिवार के साथ रह रही थीं। आग में जलने के चलते बीबी, उसके नवजात बेटे सहित उसके चार नाबालिग बच्चों की मौत हो गई।

बीबी के पति महबूब अहमद जो इस हमले में बाल-बाल बचे थे, उन्होंने अपने ससुर मंजूर हुसैन और उसके बेटे साबिर हुसैन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। महबूब ने पुलिस को बताया कि, 'मैं व्यापार करने मुल्तान गया था। जब वापस लौटा तो देखा कि घर से आग की लपटें उठ रही थीं। वहाँ से मैंने दो लोगों, मंजूर हुसैन और उसके बेटे साबिर हुसैन को भागते हुए देखा था। पुलिस अफसर अब्दुल मजीद ने मीडिया को बताया कि, प्रेम विवाह के कारण दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी थी, इसी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है।'

बता दें कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों आरोपितों की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दिए अपने बयान में, महबूब अहमद ने कहा कि उसने और बीबी ने वर्ष 2020 में मंजूर हुसैन की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी।  इसको लेकर मंजूर बेहद गुस्से में रहता था। उसे यह निकाह पसंद नहीं था। इसके कारण उसने घर के सात सदस्यों को मौत के घाट उतारने की साजिश रची थी। 

दिल्ली: बीच सड़क पर 22 वर्षीय युवती की चाक़ू घोंपकर हत्या, एकतरफा प्रेम में क़त्ल की आशंका

नाबालिग बहनों के साथ 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस के डर से एक ने कर ली खुदखुशी

किराना कारोबारी के कर्मचारी से बदमाशों ने लुटे लाखों रुपये, पीछा करने पर की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -