किराना कारोबारी के कर्मचारी से बदमाशों ने लुटे लाखों रुपये, पीछा करने पर की फायरिंग

पटना: बिहार में लूटपाट, डकैती तथा क़त्ल घटना फिर से तेज होने लगी है। बदमाश दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर का है। शहर के मकससपुर के रहने वाले किराना कारोबारी लक्ष्मी साह के बेटे गोपाल साह के 49 लाख रुपये बदमाशों ने लूट लिए। सोमवार की शाम 5:00 बजे बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी के कर्मचारी से 49 लाख रुपये लूट लिए। पीछा नहीं करने और आसपास में भय उत्पन्न करने के लिए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। 

वही रूपये लेकर भागने के दौरान लुटेरों ने गोली भी चलाई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की सहायता से अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। वहीं इस मामले में कारोबारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। शहर के सबसे बड़े किराना कारोबारी गोपाल साह के दो कर्मचारी सौरभ एवं धर्मेंद्र कुमार भिन्न-भिन्न बाइक से मकसपुर से मुख्य ब्रांच एसबीआई बैंक में रुपया जमा करने जा रहे थे। अपने कर्मचारी के साथ साथ कारोबारी भी बेटी को लेकर बाइक से पीछे पीछे चल रहे थे। आगे की गाड़ी पर दोनों कर्मचारी एक बैग में पैसे लेकर चल रहे थे।

वही तभी कोतवाली थाना इलाके के शादीपुर मछली आढ़त के मस्जिद अहमदिया के समीप पीछे से आ रहे बाइक सवार दो अपराधियों ने कर्मचारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। कर्मचारी कुछ समझ पाता पिस्टल दिखाकर बाइक सवार ने पैसे से भरा बैग को छीन लिया। वहीं कर्मचारी से पैसे छीनता देख कारोबारी गोपाल साह अपराधियों के पीछे दौड़कर शोर मचाने लगे, जिसपर अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड गोलीबारी कर भय का माहौल उत्पन्न कर दिया और बैग लेकर फरार हो गए।

भूमि के अवैध कारोबार में शामिल लोगों पर चला प्रशासन का डंडा, दर्ज हुई FIR

दिल्ली: पराठे देने से किया इंकार, तो नाबालिगों ने दूकान वाले को मार दी गोली

बांग्लादेशियों को भारत में घुसाने वाले रैकेट का पर्दाफाश, 6 बांग्लादेशी गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -