नाबालिग बहनों के साथ 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस के डर से एक ने कर ली खुदखुशी

गुमला: एक बार फिर झारखंड के गुमला जिले से समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो नाबालिग बालिकाओं के साथ 10 व्यक्तियों ने सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य अपराधी ने गिरफ्तारी के डर से खुदखुशी कर ली। पुलिस अफसर ने सोमवार को यह खबर दी।

वही पुलिस अधीक्षक एहतेशाम वकारिब ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की वारदात 15 अक्टूबर की शाम को हुई। घटना के समय आदिवासी लड़कियां अपने 20 वर्षीय चचेरे भाई के साथ विजयादशमी मेला देखकर गुरदारी थाना क्षेत्र में घर लौट रही थीं। इसी बीच तीन मोटरसाइकिलों पर सवार 10 अपराधियों ने उन्हें रोका तथा लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी की। शख्स के विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। हालांकि, वह स्वयं को किसी प्रकार उनके चंगुल से छुड़ाने में सफल रहा तथा सहायता के लिए अपने गांव चला गया।

साथ ही एसपी ने बताया कि अपराधी दोनों लड़कियों को घसीटकर जंगल में ले गए तथा बारी-बारी से उनका बलात्कार किया। वकारिब ने कहा कि इसके पश्चात् उन्होंने लड़कियों को पीटा, उन्हें पास के दूसरे स्थान पर ले गए तथा फिर से उनके साथ बलात्कार किया। नाबालिगों के भाई ने तुरंत गांव जाकर मामले की सूचना दी। गांववाले दोनों बच्चियों के तलाशने जंगल की तरफ भागे। गांववालों को आता देखकर बदमाश पीड़ित लड़कियों को छोड़कर भाग गए। तत्पश्चात, दोनों पीड़िता ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचीं तथा रिपोर्ट दर्ज कराई। दोनों नाबालिगों का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया।

किराना कारोबारी के कर्मचारी से बदमाशों ने लुटे लाखों रुपये, पीछा करने पर की फायरिंग

भूमि के अवैध कारोबार में शामिल लोगों पर चला प्रशासन का डंडा, दर्ज हुई FIR

दिल्ली: पराठे देने से किया इंकार, तो नाबालिगों ने दूकान वाले को मार दी गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -