पाकिस्तान: एक बार फिर हिन्दुओं पर ढाया जुल्म, जबरन पढ़वाया गया कलमा
पाकिस्तान: एक बार फिर हिन्दुओं पर ढाया जुल्म, जबरन पढ़वाया गया कलमा
Share:

पाकिस्तान से एक बार फिर चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ हिंदुओं का जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया है। जी दरअसल यहां 60 हिंदुओं का एक साथ धर्म परिवर्तन करवाया गया है। बताया जा रहा है हिन्दुओं से जबरन कलमा भी पढ़वाया गया। खबरों के अनुसार यह सब एक म्युनिसिपल चेयरमैन और मौलाना की मौजूदगी में हुआ। यहाँ धर्म परिवर्तन के बाद मौलाना ने हिन्दुओं से कहा कि, 'मुसलमान का लक्ष्य केवल अल्लाह को खुश करना होता है।'

अब इस घटना के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट को माने तो पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मालती इलाके में 60 हिंदुओं का धर्म परिवर्तन करवाया गया। यहाँ उन्हें कलमा पढ़ने के लिए मजबूर किया गया। आप सभी जानते ही होंगे कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार जारी है और यह कोई पहली बार नहीं है कि जब किसी अल्पसंख्यक का धर्म परिवर्तन करवाया गया हो। बल्कि इसके पहले भी ऐसा हो चुका है।

पाकिस्तान से ऐसी खबरें लगातार आती रहती हैं कि हिंदू या सिख युवती को किडनैप कर लिया गया और उसकी शादी जबरन एक मुस्लिम से कर दी गई और उसका धर्म परिवर्तन कर दिया गया। फिलहाल इस मामले में यह आरोप है कि म्युनिसिपल चेयरमैन अब्दुल रउफ निजामी ने 60 हिंदुओं पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया था। जी दरअसल एक फेसबुक पोस्ट में अब्दुल ने कहा, 'आज मेरी निगरानी में 60 लोग मुसलमान हुए हैं। इनके लिए दुआ करें।' बताया जा रहा है सबसे पहले हिंदू लोगों को ग्रुप में बैठाया गया है और उसके बाद एक मौलाना कलमा पढ़ा रहा है। और फिर इसके बाद हिंदुओं को नमाज भी पढ़वाई गई।

रुपाली गांगुली के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स, अदाकारा ने फैंस के लिए पढ़ी कविता

सुपरस्टार रजनीकांत ने 'राजनीति' से लिया सन्यास, बोले- अब कभी नहीं करूँगा पॉलिटिक्स

नीति आयोग के वीसी ने चालू वित्त वर्ष में दो अंकों की वृद्धि का लगाया अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -