पार्क में अश्लील हरकतें कर रहे थे लड़के-लड़की, अचानक आ गई पुलिस और...
पार्क में अश्लील हरकतें कर रहे थे लड़के-लड़की, अचानक आ गई पुलिस और...
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के बटाला में एक पार्क में कुछ प्रेमी युगल बैठे थे। अचानक 2 महिला पुलिसकर्मी वहां आती हैं तथा युवतियों को पकड़कर उन पर जमकर थप्पड़ बरसाती हैं। महिला पुलिसकर्मियों ने बताया है कि उन्हें बार-बार शिकायत मिल रही थीं कि पार्क में प्रेमी युगल बैठकर अश्लील हरकत करते हैं।

वही इसके कारण बड़े बुजुर्गों को वहां घूमने में परेशानी होती है। तभी यहां पर औचक निरक्षण किया गया। पुलिस को देखकर लड़के वहां से भाग निकले, मगर कुछ युवतियां पकड़ी गईं। महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें थप्पड़ मारे तथा चेतावनी देकर छोड़ दिया। इस के चलते एक पीड़ित युवती का कहना कि वो अपने भाई के साथ बैठी थी। इसका वीडियो सामने आने के पश्चात् दोनों पुलिसकर्मियों को उच्चाधिकारियों ने लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ-साथ मामले की तहकीकात भी आरम्भ कर दी है।

वही यह मामला बटाला के समाधि पार्क का है। महिला PCR कर्मचारी दविंदर‎ कौर एवं कंवलजीत कौर ने बताया,‎ "सभी को प्यार से समझाया‎ था, मगर कुछ बहस‎ करने पर थोड़ी सख्ती भी की। लोगों से आग्रह है कि‎ वह अपने बच्चों पर नजर अवश्य‎ रखें।" इस घटना पर स्थानीय व्यक्तियों का कहना है कि प्रेमी जोड़ों के अश्लील हरकतों के कारण आम लोगों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने जो किया, वो पूर्ण रूप से सही है।

21 पीएफआई सदस्यों में से 3 आरोपी पर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल

महिला राष्ट्रीय मैराथन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

सात जिलों के 130 युवक माँ तुझे प्रणाम योजना के तहत करेंगे अंतर्राष्ट्रीय सीमा का दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -