हैरतंअगेज! मां के साथ मिलकर गंदा काम करती थी मॉडल, भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग
हैरतंअगेज! मां के साथ मिलकर गंदा काम करती थी मॉडल, भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

रांची: झारखण्ड की राजधानी रांची से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ मॉडलिंग करने वाली ज्योति शर्मा नामक लड़की रांची तथा आस-पास के क्षेत्रों में ब्राउन शुगर एवं ड्रग्स के कारोबार की सरगना के रूप में सामने आई है। रांची पुलिस ने ज्योति एवं उसकी मां मुन्नी देवी समेत रैकेट से जुड़े 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। ज्योति इसके पहले पिछले वर्ष नवंबर में भी ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार हुई थी। जमानत पर जेल से बाहर आने के पश्चात् उसने यह कारोबार दोबारा फैला लिया। पुलिस ने मॉडल एवं उसकी मां के अतिरिक्त जिन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, उनमें अर्जुन शर्मा, बलराम शर्मा एवं राहुल शर्मा सम्मिलित हैं। इन सभी को रांची के सुखदेव नगर एवं पंडरा क्षेत्र में पकड़ा गया है। इनके पास से 36 ग्राम ब्राउन शुगर एवं दो लाख 90 हजार रुपये कैश तथा कुछ मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

पुलिस की पूछताछ में ज्योति ने बताया है कि ब्राउन शुगर की सप्लाई का नेटवर्क चलाने के लिए उसका गिरोह इस बार ऑनलाइन तरीकों का उपयोग कर रहा था। नेटवर्क में कई और लोग सम्मिलित हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अलग-अलग ठिकानों पर छापामारी कर रही है। पुलिस की तहकीकात में यह बात सामने आई है कि रांची में बिहार के सासाराम एवं उड़ीसा के कुछ शहरों से ब्राउन शुगर पहुंचता है। ज्योति और उसके गैंग के लोग कॉलेज के विद्यार्थियों को आकर्षित कर उन्हें ब्राउन शुगर की लत लगाते हैं तथा इसके बाद ऊंची कीमत पर उन्हें सप्लाई करते हैं। ज्योति के फ़ोन में ऐसे कई कांटैक्ट प्राप्त हुए हैं, जिन्हें वह ड्रग्स की सप्लाई करती थी। ज्योति रांची की विद्यानगर कॉलोनी मौजूद स्वर्णरेखा की रहने वाली है।

रांची एवं दिल्ली समेत कई शहरों में मॉडलिंग के समय ही ज्योति का संपर्क ब्राउन शुगर सप्लायरों से हुआ। फिर इस धंधे में तुरंत मिलने वाले अधिक फायदे के लालच में उसने अपना गिरोह तैयार कर लिया। उसकी मां भी इस धंधे में उसके साथ आ गई। बीते नवंबर में जेल जाने के बाद वहां भी ऐसे कई व्यक्तियों से उसकी मित्रता हुई, जो इस धंधे में उसके सहभागी बन गये। जेल से निकलने के कुछ दिनों पश्चात् ही उसने फिर से कारोबार फैला लिया। वही पूछताछ में सामने आया कि इस धंधे में रांची, धनबाद, बोकारो और पलामू की कई महिलाएं सम्मिलित हैं।

बिहार में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर 6 लोगों को मारी गोली

इंदौर में मुख्यमंत्री के निर्देश पर मादक पदार्थों के अवैध कारोबार के विरूद्ध लगातार कार्यवाही जारी

सड़क दुर्घटना में जयस नेता नंदलाल भील की मौत, नहीं पहना था हेलमेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -