Pakhi Hegde ने की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बार फिर वापसी
Pakhi Hegde ने की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बार फिर वापसी
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े किसी पहचान की मोहताज बिलकुल भी नहीं है। अभिनेत्री ने भोजपुरी के तमाम बड़े एक्टर्स के साथ कार्य भी किया है, जिसमें रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव तक का नाम भी शामिल हो चुका है। हालांकि कुछ समय से अभिनेत्री भोजपुरी सिनेमा से दूर चल रही थी। हालांकि अब अभिनेत्री ने आइटम गर्ल बनकर वापसी कर ली है। पाखी का एक गाना सामने आया है जिससे उनके फैंस की खुशी 7वें आसमान पर आ चुकी है। उनका नया गाना 'पिया पीस दिया जवानी के' रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है। 

पाखी हेगड़े ने किया किलर डांस: यह गाना प्रदीप पांडे 'चिंटू' की फिल्म 'राउडी रॉकी' का है, जिसमें पाखी किलर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस गाने में पाखी हेगडे और प्रदीप पांडे चिंटू के मध्य जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। खबरों का कहना है कि पाखी हेगड़े इस सॉन्ग में बेहद हसीन लग रही हैं। सॉन्ग में पाखी का अंदाज देख फैंस अपना दिल हार चुके है। 

 

अब तक इस सॉन्ग को 2 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसे 50 हजार से अधिक व्यूज भी हासिल हो चुके है। मालूम हो कि प्रदीप पांडे की फिल्म 'राउडी रॉकी' 30 दिसंबर 2022 को बिहार के थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस मूवी को लेकर दर्शक बहुत एक्साइटेड हैं।

शर्मिला टैगोर ने 60 के दशक में बिकनी पहन मचाया था कोहराम

बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास

द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -