शर्मिला टैगोर ने 60 के दशक में बिकनी पहन मचाया था कोहराम
शर्मिला टैगोर ने 60 के दशक में बिकनी पहन मचाया था कोहराम
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों लोगों के निशाने पर बनी हुई है। दीपिका शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' (Pathaan) में नजर आने वाले है और इस मूवी के गाने 'बेशर्म रंग' में अभिनेत्री ने ऑरेंज रंग की बिकिनी पहनी है, जिस पर विवाद खड़ा हो गया। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री के बिकिनी पहनने पर विवाद भी शुरू हो चुका है। इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore ) अपने समय में बिकिनी पहनने की वजह से लोगों के निशाने पर भी आ चुकी है। इतना ही नहीं, शर्मिला टैगोर का यह विवाद तो इतना बढ़ गया था कि इसकी गूंज संसद तक में सुनाई भी दे चुकी है। आज बॉलीवुड थ्रोबैक में हम आपको शर्मिला टैगोर के इसी विवाद के बारे में बताते हैं, जिसे अभिनेत्री ने अपनी सास से भी छिपाने का प्रयास भी किया था।

पहली बिकिनी गर्ल बनी थीं शर्मिला टैगोर: दरअसल, शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने टू पीस बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने बोल्ड पोज भी दे दिए थे। शर्मिला टैगोर ने वर्ष 1966 में फिल्मफेयर मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था, इसमें एक्ट्रेस टू पीस बिकिनी पहनकर पोज देती हुई दिखाई दी थी। इन तस्वीरों से शर्मिला को खूब सुर्खियां भी देखने के लिए मिली है। लेकिन उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा। जिसके उपरांत शर्मिला टैगोर ने इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'आमने-सामने' में भी स्विमसूट पहना था, जिससे यह विवाद और अधिक बढ़ गया। 

संसद तक पहुंच गया था मामला: मुंबई की सड़कों पर शर्मिला टैगोर के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे, जिस वजह से ही एक्ट्रेस का बिकिनी विवाद थमने का नाम भी नहीं ले रहा है। लोगों ने शर्मिला को खरी-खोटी सुनाई और यह मामला संसद में भी उठा। यह वो समय था जब शर्मिला और मंसूर अली खान पटौदी एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इसी वजह से शर्मिला ने अपने बिकिनी फोटोशूट और इससे जुड़े विवाद के बारे में मंसूर अली खान पटौदी की मां को पता नहीं लगने दिया था।

बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास

द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या कहा?

'शहजादा' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -