द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या कहा?
द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताने पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या कहा?
Share:

स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर सईद मिर्ज़ा ने हाल ही में द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर एक बयान दिया है जिस पर बवाल मचा हुआ है। जी दरअसल उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को कूड़ा बताया है और अब इस पर फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का बयान सामने आया है। जी दरअसल उन्होंने ट्विटर पर एक खबर का स्क्रीनशॉट करते हुए सईद मिर्जा के बयान पर पलटवार किया है। आप सभी जानते ही होंगे द कश्मीर फाइल्स रिलीज़ के बाद से ही विवादों में रही है। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर बनाई गई है और इस फिल्म को लेकर कई लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।

आखिरकार फैंस के इन्तजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कुत्ते का धमाकेदार ट्रेलर

जी दरअसल सईद मिर्ज़ा के बयान पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, “मैंने कहा मिर्जा साहब को सलाम। फिर मिलते हैं जनाब। दे डेल्ही फाइल्स के बाद। 2024।” इसी के साथ उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं ये कभी नहीं कहना चाहता था, लेकिन मुझे लगता है कि ये वक्त है कड़वा सच कहने का। उन्होंने अपनी पूरी ज़िंदगी मुस्लिम विक्टिमहुड पर फिल्में बनाई। इंडिया में ही ‘मुस्लिम सोशल’ नाम का जॉनरा है। हिंदुओं ने इन लोगों को अमीर और मशहूर बनाया। फिर भी एहसान फरामोश बॉलीवुड हिंदुओं के लिए हमदर्दी नहीं रखता।”

मिर्जा सईद ने क्या कहा था?- बीते दिनों एक इंटरव्यू में सईद मिर्जा ने कश्मीर फाइल्स फिल्म को कूड़ा करार दिया था। उन्होंने कहा था, “मेरे लिए, द कश्मीर फाइल्स एक कूड़ा है। लेकिन क्या कश्मीरी पंडितों का मुद्दा कूड़ा है? नहीं।” इसी के साथ उन्होंने कहा था कि मुसलमान भी खुफिया एजेंसियों, देशों की तथाकथित राष्ट्रीय हितों की साज़िश का शिकार हुए हैं। दोनों देशों की ओर से लोगों को पैसे दिए गए और उन्होंने तबाह किया। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने इस दौरान कहा था कि यहां किसी की साइड लेने की बात नहीं है। इंसान बनिए और समझने की कोशिश कीजिए।

कियारा संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ ने कह डाली ये बात

हैवी वर्क लहंगा चोली में भूमि पेडनेकर ने दिखाई अपनी कातिल अदाएं

'आम आदमी पार्टी को दिए 60 करोड़ रुपए', महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -