बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास
बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग (Besharam Rang Song)' को लेकर छिड़ा विवाद हर दिन बढ़ता जा रहा है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के उपरांत अब बीजेपी नेता हरिभूषण ठाकुर बचौल ने बिहार में 'पठान' को रिलीज ना होने की बात भी बोली है। खबरों का कहना ही कि 'बेशर्म रंग' गाने दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज रंग की बिकिनी पहनी हुई थी, जिसको लेकर नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म पर हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इल्जाम भी था।

हालांकि अब नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के कदम पर ही अब बिहार के नेता हरिभूषण ठाकुर (Haribhushan Thakur) चल दिए। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बारें में कहा गया है कि, "इस मूवी के निर्माताओं ने देश की सनातन संस्कृति को कमजोर करने की गंदी कोशिश की गई है। भगवा रंग सनातन संस्कृति का प्रतीक है।" उन्होंने आगे इस बारें में बोला है कि, "सूर्य का रंग भगवा है और यह आग का भी रंग है। यह बलिदान का रंग है। फिल्म मेकर्स ने भगवा रंग को बेशर्म भी कह रहे है, जो बहुत ही गलत है और इस पर प्रश्न उठना चाहिए। एक्ट्रेस की शॉर्ट ड्रेस अश्लीलता को दर्शाती है। यही कारण है कि देश में अधिकतर लोग फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।"

 

बिहार में नहीं रिलीज होगी पठान (Pathaan): हरिभूषण ठाकुर ने बोला है कि हम इस फिल्म को बिहार के थिएटर्स में रिलीज नहीं होने देंगे। बीजेपी के कार्यकर्ता सिनेमाघरों के बाहर इस मूवी का विरोध करने वाले है। बचौल के इस बयान के बाद राजनेताओं के मध्य विवाद खड़ा हो गया है। राजनेता लगातार 'पठान' को लेकर एक-दूसरे पर निशाना साधने लगे है। 

कियारा संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ ने कह डाली ये बात

हैवी वर्क लहंगा चोली में भूमि पेडनेकर ने दिखाई अपनी कातिल अदाएं

'आम आदमी पार्टी को दिए 60 करोड़ रुपए', महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -