पाखी हेगड़े के अंदाज को देखकर हो जाएंगे ​​दीवाने, ये है वायरल वीडियो
पाखी हेगड़े के अंदाज को देखकर हो जाएंगे ​​दीवाने, ये है वायरल वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहुर ऐक्ट्रेस पाखी हेगड़े का नाम जुबान पर आते ही उनके बोल्ड अंदाज की याद जहन में ताजा हो जाती है. उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग के दम पर फैन्स के दिलों में खास जगह कायम की. पाखी हेगड़े सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

'साहो' के ट्रेलर ने मचा दी तबाही, अब तक मिलें 5 करोड़ से अधिक व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाखी हेगड़े के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं. पाखी हेगड़े सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करना कभी नहीं भूलती हैं.उनके फैन्स भी उनके फोटो और वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं. पाखी हेगड़े सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर हमेशा फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. उनका ये खास स्टाइल उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है.पाखी हेगड़े के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 139के है. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अब तक 1,337 पोस्ट कर चुकी हैं. उनके ये पोस्ट सोशल मीडिया के तापमान में इजाफा करते रहते हैं.

भोजपुरी स्टार निरहुआ इस फिल्म में नेतागिरी करते आएंगे नजर

अपने अभिनय करियर की शुरुआत पाखी हेगड़े ने दूरदर्शन पर एक डेली सोप मैं बनुंगी मिस इंडिया नाम से की. इसके बाद उन्होंने मनोज तिवारी के साथ भइया हमार दयावान, परमवीर परशुराम और गंगा जमुना सरस्वती, जैसी फिल्मों में काम किया.हेगड़े ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा देवी में काम किया. पाखी हेगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह बोल्ड  अंदाज से कोहराम मचा रही हैं.उनके इस वीडियो पर फैन्स कमेंट कर उनके हॉटनस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

भोजपुरी फिल्म 'जय हिन्द' की दीवानगी फैंस के सर चढ़कर बोल रही है, सिनेमाघरों के बाहर है ऐसा हाल

'आम्रपाली दुबे' ने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बाते की शेयर, सामने आए बड़े राज

खेसारीलाल यादव का एक और गाना हुआ वायरल, मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -