भोजपुरी फिल्म 'जय हिन्द' की दीवानगी फैंस के सर चढ़कर बोल रही है, सिनेमाघरों के बाहर है ऐसा हाल
भोजपुरी फिल्म 'जय हिन्द' की दीवानगी फैंस के सर चढ़कर बोल रही है, सिनेमाघरों के बाहर है ऐसा हाल
Share:

इन दिनों अपनी नई फिल्म 'जय हिंद' को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह चर्चा में बने हुए हैं. उनकी यह फिल्म 9 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई. पवन सिंह की यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर अच्छा बिज़नस कर रही है. दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जोश बना हुआ है.

'अक्षरा सिंह' के कातिलाना अंदाज ने फैंस के दिल को किया घायल, वीडियों उड़ा देगा होश

सोशल मीडिया पर इसके साथ ही एक विडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें 'जय हिंद' को देखने के लिए दर्शकों की जबरदस्त भीड़ नजर आ रही है. इस विडियो को पवन सिंह के फैन पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. विडियो में पवन सिंह की इस फिल्म के लिए फैन्स की दीवानगी काफी कुछ कहती नजर आ रही है. पवन सिंह की फिल्म 'जय हिन्द' की काहानी आतंकवाद और मोहब्बत पर है. फिल्म में मधु शर्मा फिल्‍म में पाकिस्‍तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार में हैं, जो भारत के गबरू जवान पवन सिंह के प्‍यार में हैं.

'मोनालिसा' के इस वीडियों ने फैंस को किया मदहोश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म का निर्माण काफी बड़े लेवल पर किया गया है. फिल्म के गाने, डायलॉग का सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म का डायलॉग 'पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में...' पर भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार्स ने विडियो बनाकर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म 'जय हिंद' को संयुक्त रूप से अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला, अपर्णा शाह, प्रशांत गुरनानी और समीर आफताब द्वारा निर्मित किया गया है जबकि इसे प्रोड्यूस फिरोज खान ने किया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -