भोजपुरी स्टार निरहुआ इस फिल्म में नेतागिरी करते आएंगे नजर
भोजपुरी स्टार निरहुआ इस फिल्म में नेतागिरी करते आएंगे नजर
Share:

भोजपूरी दर्शकों के लिए यह रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस सौगात लेकर आया है. उनके फेवरेट सुपरस्टार और भाजपा के सक्रिय नेता दिनेशलाल यादव निरहुआ की एक बड़ी फिल्म का हाल ही में मुहूर्त हुआ है. अमूमन देखने में यह आता है कि अभिनेता असल राजनीति में आने से पहले कई बार पर्दे पर नेता बन चुके होते हैं लेकिन निरहुआ हक़ीक़त में नेता बनने के बाद पर्दे पर नेता बन रहे हैं हालांकि वह अमिताभ बच्चन की भोजपुरी फिल्म गंगा देवी में नेतागिरी कर चुके हैं लेकिन इस फ़िल्म 'निरहुआ द लीडर' में वह मुख्य भूमिका में हैं और नेता का दमदार रोल कर रहे हैं

'अक्षरा सिंह' के कातिलाना अंदाज ने फैंस के दिल को किया घायल, वीडियों उड़ा देगा होश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निरहुआ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से प्रेरित होकर आज़मगढ़ में सक्रियता से जन-संपर्क कर रहे हैं और उनका टारगेट 2024 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के गढ़ बन चुके आज़मगढ़ की सीट जीतना है. इस व्यस्तता के बावजूद उनकी फिल्में लगातार रिलीज हो रही हैं. हालिया रिलीज फ़िल्म जय-वीरू अब भी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है.उनकी यह फ़िल्म सोशल ड्रामा पर आधारित होगी. ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के लेखक-निर्देशक वाई जितेंद्र है. संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव हैं. फिल्म की मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय, किरण यादव, शनि सिंह, पद्म सिंह और गोपाल राय होंगे. फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से आजमगढ़ और नेपाल में होगी जबकि इसे दिसम्बर 2019 में रिलीज़ किया जाएगा.

'मोनालिसा' के इस वीडियों ने फैंस को किया मदहोश

हाल में रितेश पांडेय की भी एक फ़िल्म का मुहूर्त सम्पन्न हुआ. फ़िल्म का नाम 'सरफ़रोश' है और यह देशभक्ति फ़िल्म होगी. इसमें रितेश पांडेय के अलावा प्रवेशलाल यादव भी नज़र आएंगे. कल्लू के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री यामिनी सिंह हीरोइन का रोल कर रही हैं.फिल्म का निर्माण आयुषी सिने एंटरटेनमेंट कर रही है और इसकी निर्मात्री शुभा सिंह हैं. निर्देशन मंजुल ठाकुर करेंगे और अरविंद तिवारी ने फिल्म लिखी है. फिल्म का संगीत ओम झा का है.देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत इस फिल्म की खासियत यह है की निर्मात्री एक लेडी शुभा सिंह हैं जिन्होंने भोजपुरी में ऐसे सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने की हिम्मत जुटाई है उन्होंने इस फिल्म को देश के लिए समर्पित किया है.रितेश पांडेय की इस साल रिलीज हुई फिल्म काशी-विश्वनाथ दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसमें उनके साथ काजल राघवानी लीड हीरोइन थीं। काजल अमूमन खेसारीलाल यादव के साथ फिल्मों में दिखती थीं.

'साहो' के ट्रेलर ने मचा दी तबाही, अब तक मिलें 5 करोड़ से अधिक व्यू

सपना चौधरी ने टिकटॉक वीडियों में किया जमकर डांस, फैंस ने किया वारयल

'काजल राघवानी' ने फैन्स को आंहे भरने पर किया मजबूर, वीडियों को मिले भर-भर लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -