'साहो' के ट्रेलर ने मचा दी तबाही, अब तक मिलें 5 करोड़ से अधिक व्यू

'साहो' के ट्रेलर ने मचा दी तबाही, अब तक मिलें 5 करोड़ से अधिक व्यू

प्रभास की आगामी फिल्म 'साहो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इस ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. दक्षिण के अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की इस फिल्म के हिन्दी वर्जन को यूट्यूब पर एक दिन में ही एक करोड़ से ज्यादा बार देख लिया गया था, जबकि अब तक 5 दिनों से ऊपर होने के बाद इसे कुल व्यू 5 करोड़ 23 लाख से अधिक मिलें हैं. 

10 अगस्त को शाम को रिलीज हुए ट्रेलर का धमाकेदार ऐक्शन और रोमांस की झलक ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रहा है. इसे सभी और से काफी प्यार मिल रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, प्रभास और श्रद्धा कपूर के द्वारा स्टारर फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इससे पहले फिल्म की रिलीज के लिए 15 अगस्त की तारीख चुनी गई थी.

आप सभी को इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे बॉलिवुड सितारे भी अहम किरदार में हैं. लोगों द्वारा कॉमेंट करते हुए इस मूवी को पहले ही ब्लॉकबस्टर बताना शुरू कर दिया गया है. साथ ही यूजर्स द्वारा यह तक कहा गया है कि 'साहो' इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनेगी. फिल्म का सभी और क्रेज साफ रूप से देखा जा सकता है. 

इस प्रोजेक्ट में दिखेगा विक्की कौशल-नोरा फतेही का रोमांटिक अंदाज़, देखें पहला लुक

Prasthanam : नए पोस्टर में परेशान दिखा संजय दत्त का परिवार

करीना से शादी वाले दिन सैफ ने लिखी थी पहली पत्नी की चिट्ठी, ये लिखी थी बात

तो क्या अक्षय को KRK ने कहा-वदेशी, मिशन मंगल पर इस तरह कसा तंज