पाक पीएम इमरान खान को विपक्षी राजनीतिक दलों की बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है
पाक पीएम इमरान खान को विपक्षी राजनीतिक दलों की बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है
Share:

 


इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान को विपक्षी राजनीतिक दलों से एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है, जिन्होंने न केवल अपनी सरकार को गिराने के लिए एक साथ बैंड किया है, बल्कि सहयोगी दलों और सत्ताधारी बेंच के सदस्यों से भी समर्थन हासिल करना शुरू कर दिया है। नेशनल असेंबली में उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में।

प्रमुख राजनीतिक दलों में से एक, पाकिस्तान मुस्लिम लीग - कायद (पीएमएल-क्यू), जो सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के साथ गठबंधन में है, ने खुलासा किया है कि इसके परिणामस्वरूप प्रधान मंत्री इमरान खान पूरी तरह से खतरे में हैं। अविश्वास प्रस्ताव के संबंध में।

पंजाब प्रांतीय विधानसभा के अध्यक्ष और पीएमएल-क्यू के नेता चौधरी परवेज इलाही ने बदला लेने की नीति चुनने के लिए इमरान खान की आलोचना की, जो उन्होंने कहा कि यह किसी देश पर शासन करने का तरीका नहीं है।

"इमरान खान पूरी तरह से मुसीबत में हैं क्योंकि उनके सहयोगी विरोधी पक्ष में हैं। सरकार पूरी तरह से अंतर्दृष्टि और समझ से रहित है। प्रधान मंत्री की प्रतिशोध की तीव्र इच्छा है, जैसा कि राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) में सभी को शामिल करने से देखा जाता है। ) शासन के ऐसे कोई तरीके नहीं हैं "उन्होंने कहा।

"मूनिस इलाही (परवेज इलाही के बेटे) ने अपना भाषण देने के बाद हमें एनएबी से धमकियां मिलनी शुरू हो गईं। शासकों में कई अनुभवहीन व्यक्ति हैं। उन्हें सीखना शुरू करना चाहिए था। अगर वे नीचे आते हैं तो वे सीखेंगे। प्रशासन इसके हमले में है अपने नागरिकों "उन्होंने जारी रखा।

हिन्दुओं के नरक बना पाकिस्तान.., भेड़-बकरियों की तरह बेचीं जा रहीं हिन्दू बच्चियां, कोई सुनने वाला नहीं

सरकार का इरादा जल्द ही लीगल मेट्रोलॉजी एक्ट को अपराध से मुक्त करने का है: गोयल

यूक्रेन संघर्ष ने दुनिया भर में कमोडिटी मार्किट को झटका दिया

'द कश्मीर फाइल्स ने दिखाया कश्मीरी पंडितों का सच, ऐसी फिल्में बनती रहनी चाहिए': PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -