पाकिस्तान में तेजी से फ़ैल रही महामारी, अब 'अफरीदी' भी पाए गए पॉजिटिव
पाकिस्तान में तेजी से फ़ैल रही महामारी, अब 'अफरीदी' भी पाए गए पॉजिटिव
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, यहां 69 हजार से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। वहीं, पाक के मंत्री भी वायरस की चपेट में आ रहे हैं। शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल के राज्यमंत्री शेहरयार अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्विट करते हुए इस बात की जानकारी दी। 

अफरीदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं करों वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और मैंने एहतियातन अपने आप को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने कहा कि मुझे दुवाओं और प्रार्थनाओं की आवश्यकता हैं। मैं ऊपर वाले से दुआ करता हूं कि वह मेरे देश के नागिरकों को इस महामारी से बचाएं। शेहरयार अफरीदी के संक्रमित होने की खबर के पहले भी देश के कई नेता इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे। अफरीदी के संक्रमित होने से पहले, सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल और नेशनल असेंबली स्पीकर असद कैसर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, दोनों ही लोग अब इस बीमारी से स्वस्थ हो चुके हैं।

दूसरी ओर, पीएम इमरान खान ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राष्ट्रीय समन्वय समिति की बैठक बुलाई है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि देश में बढ़ते संक्रमण के मद्देनज़र सरकार सख्त लॉकडाउन का फैसला कर सकती है। बैठक में इसी मुद्दे पर बातचीत हो सकती है। 

इस खूबसूरत देश में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत, चीन से लगती है बॉर्डर

आखिर कैसे जानवरों से इंसानों में पहुंचा कोरोना ?

रूस में कोरोना मचा रहा कोहराम, अब तक 4,555 लोगों ने गवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -