रूस में कोरोना मचा रहा कोहराम, अब तक 4,555 लोगों ने गवाई जान
रूस में कोरोना मचा रहा कोहराम, अब तक 4,555 लोगों ने गवाई जान
Share:

भारत की मित्र मुल्क रूस में कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या चार लाख के करीब पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में देश में 8,952 मामले सामने आए और 181 लोगों की मौत हो गई. देश में अब तक कोररोना संक्रमण के 396,575 मामले सामने आ गए हैं और  4,555 लोगों की मौत हो गई है. बता दें सबसे ज्यादा  कोरोना के मामले वाले देशों में रूस तीसरे नंबर पर है. उससे आगे अमेरिका और ब्राजील हैं. 

संगकारा का बड़ा बयान, कहा- 'मैदान पर दर्शक काफी ज्यादा थे...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले 24 घंटे में रूस में  8,212 मरीज कोरोना संक्रमण से उबरे हैं. अब तक 167,469 मरीज ठीक हो गए हैं. गौरतलब है कि रूस में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 232 लोगों की मौत हुई थी. देश में आउटब्रेक के बाद से एक दिन में कोरोना से सबसे ज्यादा मौतों की संख्या है. समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार दागिस्तान में 25 मौतें हुईं, मॉस्को क्षेत्र में 24 और सेंट पीटर्सबर्ग में 13 मौतें हुईं. निज़नी नोवगोरोड, स्मोलेंस्क और क्रास्नोयार्स्क क्षेत्रों ने चार लोगों की मृत्यु की सूचना दी.

ब्रिटेन और अमेरिका ने UNSC में उठाया हांगकांग का मुद्दा, तिलमिलाया चीन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुनियाभर में कोरोना वायरस के 59 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं और तीन लाख 64 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. 24 लाख से ज्यादा लोग संक्रमण से उबर गए हैं. अमेरिका में सबसे ज्यादा 17 लाख 53 हजार से ज्यादा मामलों की पुष्टि हो गई है. यहां संक्रमण से एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. वहीं ब्राजील में 4 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं और 27 हजार से अधिक की मौत हो गई है. संक्रमण के मामले में इसके बाद रूस का नंबर है. जहां चार लाख के करीब मामले सामने आ गए हैं. इसके बाद ब्रिटेन है जहां दो लाख 71 हजार से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं और 38,000 लोगों की मौत हो गई है. 

बेहद ही रोमांचित है Larry page की जीवन कहानी, आप भी जरूर जानें इनके बारें में खास बाते

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 67 हज़ार पार, मौतों का आंकड़ा 1400 के करीब

चीन में अब नहीं खाया जाएगा कुत्ते का गोश्त, इस वजह से लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -