मुश्किलों में फंसी ये अभिनेत्री, कोर्ट ने खारिज की याचिका
मुश्किलों में फंसी ये अभिनेत्री, कोर्ट ने खारिज की याचिका
Share:

मस्जिद में डांस वीडियो (Dance Video) शूट करना पाकिस्तान की अभिनेत्री सबा कमर (Pakistani Actress Saba Qamar) को बहुत भारी पड़ा है। जी दरअसल काफी समय से कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं सबा को अदालत ने भी राहत देने से इनकार कर दिया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत पाकिस्तानी कोर्ट ने एक्ट्रेस की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने मस्जिद की कथित रूप से बेअदबी के मामले में खुद को बरी करने का अनुरोध किया था। आप सभी को बता दें कि सबा कमर बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' में भी नजर आई थीं।

जी हाँ और अदालत ने सबा कमर की याचिका खारिज करने के साथ ही कहा कि, 'मामले की अगली सुनवाई 16 मार्च को होगी और इसी दिन अभिनेत्री पर आरोप तय किए जाएंगे।' आप सभी को बता दें कि इससे पहले, अदालत ने अर्जी पर फैसला होने तक उन पर आरोप तय करने की प्रक्रिया को टाल दिया था। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की याचिका का विरोध करते हुए एक अभियोजक ने न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत से कहा कि सबा कमर और गायक बिलाल सईद ने 2020 में मस्जिद वजीर खान (Masjid Wazir Khan) में एक डांस वीडियो (Dance Video) की शूटिंग की थी, जो मस्जिद का अपमान है। इसके अलावा अभियोजक ने बरी करने का आग्रह करने वाली दोनों आरोपियों की याचिकाओं को खारिज करने का अदालत से अनुरोध किया।

जिस पर मजिस्ट्रेट ने याचिकाएं खारिज कर दीं और सबा-बिलाल को आरोप तय किए जाने के चलते 16 मार्च को पेश होने को कहा। आपको बता दें कि लाहौर पुलिस ने 2020 में कमर और सईद के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत पुराने लाहौर शहर स्थित मस्जिद वज़ीर खान की कथित 'बेअदबी' का मामला दर्ज किया था।

5 साल की उम्र में संगीत सीखने लगे थे शंकर महादेवन, चार बार मिला है नेशनल अवॉर्ड

'रुद्र' का शीर्षक ट्रैक दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है

कंस का किरदार निभाने के बाद रविंद्र कपूर से लोग करने लगे थे नफरत, हर बार पूछते थे एक ही सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -