जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद पुलिस को लेकर बेनामी ने कही ये बात

जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद पुलिस को लेकर बेनामी ने कही ये बात

अमेरिका में पुलिस अधिकारीयों द्वारा जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या का मामला पहले से ज्यादा गहराता जा रहा है. अश्वेत लोगों के साथ दुरव्यवहार पर अमेरिका में जमकर विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया पर ट्रम्प प्रशासन का विरोध हो रहा है. हाल ही में एक वायरस वीडियों बेनामी फेसबुक पेज से सामने आया है. जहां एक काले हुड वाली जैकेट में एक फोटो सामना आया है. साथ ही, वीडियों में मिनियापोलिस पुलिस विभाग के पूर्व अधिकारी डेरेक चौविन द्वारा जॉर्ज फ्लॉयड की हालिया हत्या पर प्रकाश डालते हुए. पुलिस की बर्बरता के खिलाफ हल्ला बोला है. 

इसके अलावा वीडियो में कहा गया है कि, "संयुक्त राज्य में पुलिस की बर्बरता और हत्या एक व्यापक समस्या है, जिसने निस्संदेह देश के प्रत्येक क्षेत्राधिकार को संक्रमित कर दिया है। लेकिन, मिनियापोलिस पुलिस विभाग सबसे खराब स्थिति में है और हिंसा और भ्रष्टाचार का एक भयानक ट्रैक रिकॉर्ड अपने इतिहास में समाए हुई है। इस हफ्ते जॉर्ज फ्लॉयड की नृशंस हत्या, जिसने विरोध और राष्ट्रीय आक्रोश को जन्म दिया है, आपके राज्य में अधिकारियों के हाथों गलत तरीके से मौत ने मामले को हाईप्रोफाइल बना दिया है. 

लेकिन यह केवल एक ही चीज नहीं है जो अनाम ने अब तक की है - उन्होंने इंटरनेट पर जो कुछ भी पूछा है, उसके खिलाफ 'सबूत' भी बनाए हैं - डोनाल्ड ट्रम्प, जेफरी एपिस्टिन, राजकुमारी डायना की मौत, रॉयल फैमिली, बिल गेट्स, नाइजर कैंपबेल की भागीदारी और कई बहुत अधिक.

भारतीय दवा को खतरनाक बताना WHO को पड़ा भारी, वैज्ञानिकों ने कहा-नहीं चाहिए आपका सुझाव

ACCC फोर्स EB गेम्स को फॉलआउट 76 ने रिफंड के लिए जारी की सूचना

दुनियाभर में कोरोना से मचा कोहराम, इन शहरों के बदतर हुए हाल