काशी पहुंची फिल्म ‘भोला’ की टीम, स्कूटी पर दिखी यह एक्ट्रेस
काशी पहुंची फिल्म ‘भोला’ की टीम, स्कूटी पर दिखी यह एक्ट्रेस
Share:

बतौर निर्देशक अपनी चौथी फिल्म बना रहे अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भोला' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग के अंतिम चरण को पूरा किया जा रहा है। तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' की इस रीमेक को उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि में बनाया है। इस फिल्म में अजय देवगन उत्तर प्रदेश के खतरनाक कच्छा बनियान गिरोह के सरगना का किरदार निभाने जा रहे हैं। जी हाँ और फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल वाराणसी में शुरू हो चुका है।

जिसके चाटे पैर उसी की थाई पर रामगोपाल वर्मा ने किया गंदा कमेंट, एक्ट्रेस ने मारा थप्पड़

आपको बता दें कि फिल्म में एक अहम किरदार निभा रहीं अभिनेत्री अमला पॉल ने पुलिस कमिश्नरेट के सामने से अपनी एक फोटो भी साझा की है। वहीं फिल्म ‘भोला’ की कहानी के मुताबिक अपनी बेटी से मिलने जा रहे एक अपराधी को पुलिस अपने साथियों के इलाज में मदद के लिए मजबूर करती है। इन पुलिसवालों को मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला एक गिरोह खाने में जहर मिलाकर मारने की कोशिश करता है। फिल्म में अजय देवगन का लकी चार्म रहीं तब्बू भी हैं।

जी हाँ और आपको पता हो फिल्म में तब्बू फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ के बाद फिर एक बार सुपर कॉप की महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'भोला' के निर्देशक भी अजय देवगन ही हैं। जी हाँ और इसके पहले अजय देवगन की कई फिल्मों मसलन ‘शिवाय’, ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का संपादन कर चुके धर्मेंद्र शर्मा को अजय ने फिल्म 'भोला' के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी थी। अजय देवगन ने फिल्म' भोला' की घोषणा करते हुए कहा था, ‘मैं तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक कर रहा हूं। मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’

'मेरी बहन के पास एक अमीर पति है और मैं...', मलाइका अरोड़ा ने कही चौकाने वाली बातें

सारा ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया लोकल ट्रेन का रुख, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

‘फवाद खान के फैन हो तो पाकिस्तान जाकर देखो फिल्म’: MSN

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -