पापा बनने के बाद रणबीर को सता रहा इस बात का बेहद डर
पापा बनने के बाद रणबीर को सता रहा इस बात का बेहद डर
Share:

अभी एक महीने पहले ही रणबीर कपूर और अदाकारा आलिया भट्ट मम्मी-पापा बन चुके है। मूवी स्टार अपनी जिंदगी के इस नए रोल में खुद को देखकर इस वक्त बहुत उत्साहित हैं। सुपरस्टार रणबीर कपूर ने इस दौरान अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताया। अब मूवी स्टार अपनी अपमकमिंग फिल्मों की शूटिंग के लिए लौट चुके हैं। हाल ही में सुपरस्टार रणबीर कपूर ने मीडिया को दिए साक्षत्कार में अपनी जिंदगी में शुरू हुए इस नए दौर को लेकर ढेर सारी बातें भी की है। मूवी स्टार ने इस दौरान ही पापा बनने के उपरांत अपनी जिंदगी के डर को लेकर बात की।

फिल्म स्टार ने बोला है कि उन्हें इस बात पर हैरानी है कि आखिर उन्होंने इस पल के लिए इतना इंतजार क्यों किया था। मूवी स्टार ने इस बारें में बोला है कि, 'मैं सोचता हूं कि आखिर मैंने क्यों इतना समय बर्बाद किया। मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी इनसिक्योरिटी इस बात को लेकर है कि जब मेरे बच्चे 20 या 21 के होंगे मैं उस वक्त 60 साल का होउंगा।

क्या मैं उनके साथ फुटबॉल खेल पाउंगा। क्या मैं उनके साथ दौड़ पाउंगा।' रणबीर कपूर की ये बात सुनकर हर कोई सोच में पड़ सकता है। रणबीर कपूर ने इसी साल अदाकारा आलिया भट्ट के साथ चट मंगनी पट विवाह किया था। फिल्म स्टार 40 साल की उम्र में एक बेटी के पापा बन चुके है । ऐसे में ये पल उनकी जिंदगी का सबसे खास है।

सारा ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया लोकल ट्रेन का रुख, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

‘फवाद खान के फैन हो तो पाकिस्तान जाकर देखो फिल्म’: MSN

जिसके चाटे पैर उसी की थाई पर रामगोपाल वर्मा ने किया गंदा कमेंट, एक्ट्रेस ने मारा थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -