'मेरी बहन के पास एक अमीर पति है और मैं...', मलाइका अरोड़ा ने कही चौकाने वाली बातें
'मेरी बहन के पास एक अमीर पति है और मैं...', मलाइका अरोड़ा ने कही चौकाने वाली बातें
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा अब रियलिटी स्टार बन चुकीं हैं। जी हाँ, 'मूविंग इन विद मलाइका' के लेटेस्ट एपिसोड में, उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी में अपना हाथ आजमाया, जिसके काफी अच्छे परिणाम मिले। जी दरअसल शो के दौरान अपनी एक्टिंग के दौरान उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा से लेकर खुद तक सबको रोस्ट किया। आपको बता दें कि डिज़्नी हॉटस्टार द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक क्लिप में, मलाइका ने अपनी 'उम्र' से परेशान लोगों को बुलाकर अपने पर्फोमेंस की शुरुआत की।

राजस्थान: कर्ज से परेशान होकर युवा किसान ने लगाई फांसी, प्रशासन बोला- नाज़ायज़ संबंध के कारण मरा

इस दौरान मलाइका ने कहा कि ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह 'बूढ़ी' है, बल्कि इसलिए कि वह 'ऐसी दिखती है' क्योंकि वह बूढ़ी हो रही है। इसी के साथ मलाइका ने अपने एक्स पति अरबाज खान के साथ अपने तलाक को भी संबोधित किया और कहा, "मैं आगे बढ़ गई हूं, मेरा एक्स आगे बढ़ गया है, आप सब कब आगे बढ़ेंगे?" वहीं इसके बाद उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "मेरी बहन घर में है! वह मजाकिया है। मैं सबसे सुंदर हूँ, उसके पास एक अमीर पति है और मैं ।।। स्टैंडअप कर रही हूं"।

इस दौरान मलाइका ने अपने 'छैंया छैंया' गाने का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने ट्रेन के ऊपर डांस किया था। आपको बता दें कि उन्होंने इस गाने की शूटिंग में आसानी का श्रेय 'ठाणे गर्ल' होने को दिया। वहीं उन्होंने यह भी सोचा कि क्या किसी स्टैंडअप कॉमेडियन की जल्द ही किसी ट्रेन के ऊपर चढ़ने की कोई योजना है।

टायर फटने से हुआ खतरनाक हादसा, कई छात्रों की हुई दर्दनाक मौत

सारा ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया लोकल ट्रेन का रुख, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

ASHLEY GRAHAM ने जालीदार ड्रेस में लगाई आग, फैंस भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -