बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, टायर फटने के बाद ट्रक में जा घुसी बेकाबू बस, 5 की मौत, कई घायल

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, टायर फटने के बाद ट्रक में जा घुसी बेकाबू बस, 5 की मौत, कई घायल
Share:

पटना: बिहार के पूर्णिया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग 57 (NH- 57) पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली से मालदा जा रही एक लग्जरी बस पूर्णिया में हादसे का शिकार हो गई। बस के ड्राइवर की भी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और स्थानीय लोगों की सहायता से राहत बचाव कार्य जारी है। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया है कि बस का टायर फटने के कारण यह दुर्घटना हुई। टायर फट जाने के बाद बस ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर हो गई और सामने से आ रहे एक ट्रक में सीधे जाकर टकरा गई। हादसे के बाद ट्रक वहीं पलट गया। ट्रक ड्राइवर की हालत भी बहुत खराब है जबकि, बस चालक की जान जा चुकी है। जख्मी ट्रक चालक प्रतीक्षा कराई जा रही है। ट्रक का खलासी मौके पर नहीं दिखा। स्थानीय सरपंच और अन्य लोगों ने जानकारी दी है कि फतेहपुर साहेब कंपनी की बस दिल्ली से मालदा की तरफ जा रही थी।

रास्ते में पूर्णिया कस्बा थाना अंतर्गत नवादा चौक के नजदीक  हादसा हो गया। बस से निकले चोटिल और घायल हुए यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर को नींद की झपकी भी आ गई थी। बस अपनी लाइन छोड़कर डिवाइडर पार करते हुए ट्रक से टकरा गई। इसी दौरान तेज आवाज़ के साथ उसका 1 चक्का ब्लास्ट कर गया। जिससे बस और भी बेकाबू हो गई। ट्रक ड्राइवर गाड़ी में ही फस गया। मौके पर इकठ्ठा हुए लोगों ने जद्दोजहद कर उसे निकाला और अस्पताल के लिए भेज दिया।  स्थानीय लोगों ने कस्बा थाना पुलिस एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुँचाया।

6.5% की ग्रोथ रेट से दौड़ेगी भारत की अर्थव्यवस्था ! Fitch के बाद अब RBI ने दी गुड न्यूज़

फिर शुरू हुई केदारनाथ यात्रा, उत्तराखंड में भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी

'पाकिस्तान के जासूस हैं भाजपा-RSS..', दिग्विजय सिंह को राहत देने से हाई कोर्ट का इंकार, कहा- केस तो चलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -