फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट अब बढ़ सकती है आगे
फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट अब बढ़ सकती है आगे
Share:

जैसे-जैसे फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे है. लेकिन अब खबरे ऐसी आ रही है की सेंसर बोर्ड ने फिल्म को वापिस कर दिया है. अब आशंका ऐसी जताई जा रही है कि फिल्म की रिलीज़ डेट भी टल सकती है. नई एजेंसी एएनआई की माने तो सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने कुछ तकनीकी खामियों की वजह से पद्मावती को फिल्म मेकर्स के पास वापस लौटा दिया है. इसके बाद जब फिल्म दोबारा बोर्ड के पास आएगी तो उसे नियमों के अनुसार रिव्यू किया जाएगा.

 

वही दूसरी ओर वाइकोम-18 मोशन पिक्चर के सीईओ अजित अंधारे ने भी ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म की रिलीज़ डेट टालने की खबरे महज अफवाह है. उन्होंने आगे बताया कि फिल्म के कुछ तकनीकी कारणों के चलते इसकी रिलीज़ डेट टल सकती है. जो की एक सामान्य बात है. और जल्द ही इस पर काम भी पूरा हो जायेगा. वही अजित ने फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास करने पर कहा कि, "हमने फिल्म को बोर्ड के पास भी भेजा है और जल्द ही ये पास भी हो जाएगी. उम्मीद है कि फिल्म समय पर रिलीज़ हो जाएगी."

 

आपको बता दे इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में है. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Good News..... जल्द ही कपिल करेंगे अपने शो से वापसी

'पंचलैट' REVIEW : ड्रामा और रंगमंच प्रेमियों को जरूर पसंद आएगी ये फिल्म

'पद्मावती' मामला पंहुचा SC, फिल्म से विवादित सीन्स हटाने की दायर हुई याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -