Good News..... जल्द ही कपिल करेंगे अपने शो से वापसी
Good News..... जल्द ही कपिल करेंगे अपने शो से वापसी
Share:

कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. उनकी फिल्म 'फिरंगी' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है ये खुशखबरी तो है ही साथ ही अब सुनने में आया है कि जल्द ही कपिल टीवी पर वापसी करने वाले है. जी हाँ.. और इस बात की पुष्टि खुद सोनी चैनल ने की है. सोनी एंटरटेनमेंट के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड दानिश खान ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान बताया कि, " कपिल जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं."

आपको बता दे इसी साल अगस्त में कपिल की तबियत ख़राब हो गई थी जिसके कारण उन्हें अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद करना पड़ा था. कपिल कई बार ख़राब स्वास्थ के चलते सेट पर शूट के लिए नहीं आ पा रहे थे. कई स्टार्स को बिना शूट किये ही वापिस लौटना पड़ा था. उस समय चैनल ने कहा भी था कि, "काफी समय से कपिल की सेहत ठीक नहीं है, जिस वजह से वह शो शूट नहीं कर पा रहे हैं. " इसके बाद कपिल ने बेंगलुरु में अपना आयुर्वेदिक उपचार करवाया था. फिर उनकी सेहत में काफी हद तक सुधार हुआ था.

इन दिनों कपिल अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में बिजी है. इस फिल्म में कपिल के साथ फिल्म 'दृश्यम' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी मुख्य किरदार में है. फिल्म के निर्देशक राजीव धींगरा है. और ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पंचलैट' REVIEW : ड्रामा और रंगमंच प्रेमियों को जरूर पसंद आएगी ये फिल्म

'पद्मावती' मामला पंहुचा SC, फिल्म से विवादित सीन्स हटाने की दायर हुई याचिका

श्रीलंका जाकर आप खा सकते है जैकलीन के हाथ का खाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -