राजपूतानी दुल्हन बनकर 'Ghoomer' करने चली दीपिका, पद्मावती First Song रिलीज़
राजपूतानी दुल्हन बनकर 'Ghoomer' करने चली दीपिका, पद्मावती First Song रिलीज़
Share:

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का पहला सांग 'घूमर' रिलीज़ हो गया है. इस सांग में दीपिका राजस्थानी दुल्हन के रूप में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. दीपिका के इस अंदाज़ से आप नजर नहीं हटा पाएंगे. इस सांग को देखकर आप भी दीपिका के इस अंदाज़ की और उनके डांस की जमकर तारीफे करेंगे. फिल्म के ट्रेलर के बाद रिलीज़ हुए फिल्म के इस पहले गाने को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 'घूमर' सांग को यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही इसे 1 घंटे के अंदर 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

बता दे घूमर राजस्थान का लोक नृत्य है. जिसे राजस्थानी महिलाएं खास मौकों पर परफॉर्म करती हैं. यह नृत्य राजपूताना शाही अंदाज का प्रतीक है. नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल में प्रवेश करने के दौरान घूमर डांस करती है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस सांग की शूटिंग करने में काफी ज्यादा समय लगा. सांग में दीपिका हैवी ज्वैलरी और भारी भरकम कॉस्टयूम पहने हुए घूमर करती हुई नजर आ रही है. ]बता दे फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ-साथ रणबीर सिंह और शाहिद कपूर के अलावा अदिति राव हैदरी भी नजर आने वाली हैं. मंगलवार को ही इस सांग को रिलीज़ करने की घोषणा की गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल शर्मा ने किया फ्लाइट में हुए झगडे का बड़ा खुलासा

Bigg Boss-11 : घर में आया भूत, महजबी को देख फैला दहशत भरा माहौल

Bigg Boss-11 : जब परेशान होकर फुट-फुटकर रोने लगी ढिंचैक पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -